Viral Video Of Baby: घूंघट की ओट में बैठी थीं कई महिलाएं, छोटे बच्चे ने चालाकी से ढूंढ ली अपनी मां – देखें Video

Published by
Viral Video Of Baby

Viral Video Of Baby: दिल की गेहराई को छू लेने वाला एक बड़ा ही प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर किसी का दिल जीतने वाले इस वीडियो में एक बच्चा एक जैसी साड़ी पहनकर घूंघट की ओट में बैठी हुई कई महिलाओं के बीच अपनी मां को तलाशने की कोशिश कर रहा है। वैसे तो इस वीडियो को 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था लेकिन आज भी इस विडियो को युजर्स बार बार देख रहें हैं।

18 मिलियन बार देखा जा चुका ये विडियो

ममता और मासूमियत की अनकही कहानी बयां कर रहे इस विडियो को अब तक 18 मिलियन बार देखा जा चुका है। अब इतना पढ़कर आप भी इस विडियो को देखने के लिए बेचेन वह बेकरार हो गए होंगे। साथ ही हमें इस बात का भी यकीन है कि आप भी इस मासूम बच्चे के तेज दिमाग की तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे,

देखें Video,

Viral Video Of Baby

Viral Video Of Baby इस वीडियो में हम एक बच्चे को चार महिलाओं के साथ एक जैसी पीली साड़ी पहने एक कमरे में बैठे देख सकते है। अब उन चारों महिलाओं में से एक महिला उस बच्चे की मां थी और वह अपनी मां को पहचानने की कोशिश कर रहा है कि वह कौन है। चारों महिलाओं ने उसे अपने पास आने के लिए मनाने की कोशिश भी की। एक पल के लिए, नन्हा फरिश्ता एक महिला की ओर लपक भी गया, लेकिन जल्द ही उसे यह एहसास हुआ कि वह उसकी माँ नहीं है। कुछ लम्हें बड़े ही कंफ्यूजन में बिताने के बाद,  आखिरकार उसने अपनी मां को पहचान ही लिया और उसकी गोद में बैठ गया।

युजर्स ने किए ढेरों कमेंट्स

Viral Video Of Baby इस वीडियो ने युजर्स का दिल जीत लिया है। लोग इस वीडियो को देख कर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सबसे प्यारा वीडियो.” वहीं दूसरे ने लिखा, “मां की खुशबू सबसे अलग ही होती है।” साथ ही इस विडीयो से एक बात साफ होती है कि बच्चे के लिये अपनी मां का अहसास ही काफी है। मां के रुपरंग से बच्चे को कोई फर्क नही पडता। वाकइ मां बाप हमारे लिये कुदरत का सबसे अनमोल तोहफा है।

3 घंटे पिटाई होने के बाद, तैयार होता है ये मलाई मक्खन

कल से लगेगा 12 से 14 साल के बच्चों को कोरोना वायरस का टीका

बच्चो को समझना बेहद ही मुश्किल

Viral Video Of Baby

बच्चो को समझना बेहद ही मुश्किल होता है और उससे भी ज्यादा मुश्किल होता है उन्हें खुश करना । बच्चे बहुत ही सरल होते हैं , वैसे वे कभी कभी हमें उन्हें उलझा भी देते हैं। किंतु, ऐसे ही उन्हें खुश करना भी आसान है, दिल से की गई छोटी से छोटी कोशिश बच्चो को खिलखिलाने पर मजबूर कर देती है। और उनकी येही मुस्कुराहट हर दिन हमारे चेहरे की मुस्कुराहट का कारण बनती है।

Viral Video Of Baby

Recent Posts