Categories: NewsViral

जब खराब हुई बस को खुद ही धक्का देने लगे केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur, देखिए वीडियो

Published by

Anurag Thakur: Himachal Pradesh के बिलासपुर में एक सड़क पर मंगलवार को एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला। यहां केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने खुद ही एक बस को धक्का लगाते दिखे। उनका ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर कई लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anurag Thakur

बस को धक्का दिया Anurag Thakur

बता दें कि यहां एक संकरी सड़क पर एक सरकारी बस खराब हो गई थी। इसी वजह से वहां लंबा जाम लग गया था। इस जाम में सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का भी काफिल फंस गया। अनुराग ठाकुर ने फिर कार से उतरकर इस जाम के कारण पता किया तो मालूम यह चला कि यात्रियों से भरी एक बस के खराब होने के वजह से वहां ट्रैफिक जाम लगा है। ऐसे में अनुराग ठाकुर खुद ही बस के पास पहुंचे एवं वहां मौजूद लोगों के साथ मिलकर बस को धक्का देकर किनारे लगाया। इस प्रकार वहां जाम खत्म हुआ एवं केंद्रीय मंत्री फिर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

Anurag Thakur

बिलासपुर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे

दरअसल हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को एक चरण में वोटिंग होगी। जिसके नतीजे 8 दिसंबर को मतगणना के साथ ही घोषित होंगे। इस सिलसिले में BJP सांसद यहां बिलासपुर में चुनाव प्रचार के लिए ही पहुंचे थे।

भाजपा फिर से सत्ता में आएगी

बता दें कि Anurag Thakur ने इससे पहले भी मंगलवार को यह कहा कि हिमाचल प्रदेश में BJP के दोबारा सत्ता में आने पर अगले पांच वर्षों में राज्य के हर गांव को “मेटल रोड” से जोड़ेगी तथा तीर्थस्थलों के बुनियादी ढांचे में भी सुधार किया जाएगा। गौरतलब है कि सीमेंट, रोड़ी एवं तारकोल के मिश्रण से बनाई जाने वाली सड़क को “मेटल रोड” कहा जाता है।

Anurag Thakur

Anurag Thakur ने कहा..

बिलासपुर जिले के घुमारवीं, झंडूता एवं सदर विधानसभा इलाकों में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने यह कहा कि परिवहन के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए भाजपा अगले 10 सालो में राज्य में “प्रोजेक्ट शक्ति” का क्रियान्वयन करेगी। उन्होंने यह कहा कि राज्य में तीर्थस्थलों तथा मंदिरों के पास परिवहन एवं बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए अगले 10 सालो में 12,000 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

ऐसा स्कूल जहां टीचर बच्चों को बाल्टी में डीजल लाने को भेजते हैं

माथे पर पड़ने वाले दानों से पाएं हमेशा के लिए छुटकारा, ये घरेलू नुस्खे जड़ से मिटा देंगे दाने

परिवहन के बुनियादी ढांचे को सुधारेंगे 10 वर्षों में

अब चुनाव प्रचार में मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह कहा कि हिमाचल प्रदेश की अगली बीजेपी सरकार पांच वर्ष में राज्य के हर गांव को सड़कों से जोड़ेगी एवं तीर्थस्थलों के बुनियादी ढांचे में भी सुधार करेगी। अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर जिले के घुमारवी, झंडुता तथा सदर विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैलियों को भी संबोधित किया। उन्होंने यह कहा कि भाजपा अगले 10 सालों में राज्य में परिवहन बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए “प्रोजेक्ट शक्ति” भी लागू करेगी. राज्य में तीर्थ स्थलों एवं मंदिरों के पास परिवहन तथा बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए अगले 10 सालों में 12,000 करोड़ रुपये भी खर्च किए जाएंगे।

Recent Posts