Bihar: CM पद की शपथ लेने के बाद Nitish Kumar के बदले तेवर, PM पद को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Published by

Bihar के मुख्यमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पीएम मोदी को लेकर बहुत ही बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि जो 2014 में सत्ता में आए, वे 2024 में फिर विजयी होंगे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं चाहता हूं कि 2024 में सभी विपक्ष एकजुट होकर यह चुनाव लड़ें। इस मौके पर CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक तरफ 2024 चुनाव को लेकर विपक्ष के एकजुटता का आह्वान किया तो वहीं दूसरी और उन्होंने यह भी कहा कि वे राज्य के विधानसभा चुनाव के बाद CM नहीं बनना चाहते।

2024 में पीएम के लिए उम्मीदवार नहीं- Nitish Kumar

पीएम मोदी के लिए अपनी उम्मीदवारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं।

राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के लिए अब 2024 की चिंता जरूरी

Bihar

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह 2014 में सत्ता में आए थे लेकिन अब उन्हें 2024 की चिंता करनी चाहिए। उन्होंने अपने बयान में आगे यह भी कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि नई बिहार सरकार जनता के हित के लिए बहुत अच्छा काम करेगी।

8वीं बार मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार

Bihar

गौरतलब है कि 22 साल के सफर में वह अबतक नीतीश कुमार ने 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। इस बार उन्होंने बीजेपी छोड़ राजद और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई है। सबसे पहले साल 2000 में नीतीश कुमार सात दिन के मुख्यमंत्री बने थे।

दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बने तेजस्वी यादव

Bihar

80 साल में दादा गजब चिला चिला के गा रहे “भरी मचौले बा बवाल”

बुमराह नहीं खेलेंगे एशिया कप, विराट-राहुल की हुई वापसी, जानिये और किसे चुना गया टीम में

वहीं तेजस्वी यादव बने दूसरी बार बिहार के उपमुख्यमंत्री बने हैं। शपथ समारोह के मौके पर तेजस्वी यादव अपनी पत्नी से साथ पहुंचे थे।

बीजेपी ने सभी पार्टियों को दिया है धोखा

Bihar

बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने सभी पार्टियों को धोखा ही दिया है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने जिस किसी भी दल के साथ गठबंधन किया है, उसके पीठ पीछे वार किया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम नीतीश कुमार को दी बधाई

Bihar

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) को बधाई दी थी।

Recent Posts