Categories: Bollywood news

Nidhhi Agerwal Opps मूवमेंट का शिकार हो गयी! Video viral! कपड़ों ने करायी बेज़्ज़ती

Published by
Nidhhi Agerwal

Nidhhi Agerwal: Bollywood star निधि अग्रवाल के बारे आप लोग जानते ही होंगे ।जो लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के बारे में नहीं जानते हैं, हम बता दें कि, निधि अग्रवाल की बॉलीवुड में एंट्री टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल मूवी में हुई थी।

मुन्ना माइकल मूवी से की एंट्री

मुन्ना माइकल मूवी ने खूब धूम मचाई थी और इसमें Nidhhi Agerwal के एक्टिंग और उनकी खूबसूरती की बहुत ज्यादा तारीफ हुई थी। निधि अग्रवाल ने इसके अलावा भी कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन काम किया लेकिन Nidhhi Agerwal ने ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम किया है। इस समय भी वह ज्यादातर साउथ फिल्मों में ही काम कर रही हैं।  हाल ही में एक इवेंट में निधि अग्रवाल को उप्स मोमेंट के परेशानी का सामना करना पड़ा।

अभिनेत्रियों में है ग्लैमरस का जुनून

Nidhhi Agerwal

आप लोगों की यह बात जानते ही होंगे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस, खूबसूरत दिखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। और वह कुछ यूनिक दिखने के लिए, सबसे अलग तरह के ड्रेस पहनती रहती हैं। वैसे बॉलीवुड की एक्ट्रेस ड्रेस के मामले में कुछ बातों का ध्यान जरूर रखती हैं। सबसे पहली बात बॉलीवुड के हीरोइन ड्रेस का चुनाव करते समय इस बात का ध्यान रखती हैं की जिस तरीके का ड्रेस वह पहन रही हैं,

ऐसा ड्रेस पहले किसी एक्ट्रेस ने ना पहना हो। अगर ऐसा होता है कि उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली ,जो पहले कोई हीरोइन पहन चुकी हो, तो  इसमें वह अपनी बेज्जती समझती हैं। दूसरी तरफ उनकी कोशिश यही रहती है कि वह जो भी ड्रेस पहन के निकल रही हैं ,उनकी तारीफ ज्यादा से ज्यादा मिले ,लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ में वाह-वाह करें।

वाहवाही बटोरने के साथ-साथ भारतीय हीरोइनों का तीसरा उद्देश्य ग्लैमर होता है। होता है। यानी वह अपने ड्रेस के द्वारा ग्लैमर्स दिखाना चाहती हैं, ताकि वह मीडिया में हाईलाइट हो सके। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को ग्लैमर दिखाने के चक्कर में कई बार मुसीबतों का भी सामना करना पड़ जाता है।

निधि हुई उप्स मोमेंट की शिकार

Nidhhi Agerwal

80 साल में दादा गजब चिला चिला के गा रहे “भरी मचौले बा बवाल”

बॉयकॉट के बीच ‘Laal Singh Chaddha’ ने बटोरी करोड़ों की एडवांस बुकिंग, जानें अक्षय कुमार की फिल्म का हाल

ग्लैमर और वाहवाही लूटने के चक्कर में कई बार वो ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिन्हें संभालना उनके लिए मुश्किल हो जाता है। खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी ऐसी ही घटना घटी। निधि अग्रवाल का ड्रेस डिजाइनर ने ऐसा डिजाइन किया था कि वह ड्रेस पहनने के बाद काफी uncomfortable और असहज महसूस कर रही थी ,क्योंकि उनका जो ड्रेस था काफी बोल्ड और ग्लैमरस वाला था।

कई अभिनेत्रियां भी हैं शामिल

ग्लैमर दिखाने के चक्कर में निधि अग्रवाल उप्स मोमेंट का भी शिकार हो गई। वैसे हम आपके बता दें कि बॉलीवुड की बहुत सारी एक्ट्रेस कहीं ना कहीं अपने ग्लैमरस और ड्रेस के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।इसमें काजोल, करीना और भी हीरोइन शामिल है ।वैसे बॉलीवुड में उप्स मोमेंट का शिकार होना कोई नई बात नहीं है ,क्योंकि भारतीय एक्ट्रेस को एक्टिंग के  साथ अपने ग्लैमर्स और बोल्ड ड्रेस पर भी ध्यान देना पड़ता है,जिसके चक्कर में अक्सर ऐसा हो जाता है, और उप्स मोमेंट के  साथ-साथ  असहजता की भी  शिकार हो जाती हैं।

Recent Posts