Categories: Viral News

Lady Don Anuradha है एमबीए पास, बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, AK-47 चलाने में है एक्सपर्ट

Published by

Lady Don Anuradha चौधरी उम्र लगभग 35 साल। कद काठी में दुबली पतली, राजस्थान की रहने वाली। पढ़ाई बीटेक, एमबीए, फराटेदार इंग्लिश बोलती है। कभी सीरियल ट्रेंडिंग की मास्टर कहीं जाने वाली। लेकिन आज उसे AK-47 गन से फायरिंग करने एवं अपहरण करने का एक्सपर्ट माना जाता है। ‌ हालांकि आनंदपाल जैसे कहानी पर ही एक वेब सीरीज आई थी रंगबाज। इसकी कहानी में बताया गया है कि अनुराधा जैसी ही कहानी थी।

Lady Don Anuradha

राजस्थान के सीकर की रहने वाली है Lady Don Anuradha

बता दें कि Lady Don Anuradha राजस्थान के सीकर की रहने वाली हैं। पढ़ाई में वह काफी तेज थी एमबीए करने के दौरान ही उसका प्रेम फैलिक्स दीपक मिन्ज से हो गया। घरवाले प्रेम के खिलाफ थे। लेकिन दोनों ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली। इसके बाद से ट्रेंडिंग का काम शुरू कर दिया। दोनों ने लोगों के लाखों रुपए ट्रेंडिंग में लगवा दिए।

यहीं से दोनों का संपर्क आनंदपाल से हुआ

शुरुआत में ट्रेंडिंग का धंधा बढ़िया चला। लेकिन अचानक धंधा रुक गया। दोनों ही करोड़ों के कर्ज में डूब गए। यह बताया जाता है कि लेनदारी खत्म करने के लिए दोनों ने जयराम की दुकान में एंट्री ली। चूंकि इस दौरान भी उन पर लगातार लोगों का दबाव था। जबकि इसी दौरान वो हिस्ट्रीशीटर बलबीर बानूड़ा से संपर्क किए। इसके बाद से ही दोनों का संपर्क आनंदपाल सिंह से हो गया।

Lady Don Anuradha

Lady Don Anuradha से मिलने के बाद आनंदपाल बदल गया

यह कहा जाता है कि आनंदपाल सिंह अनुराधा के संपर्क आने के बाद से बदल गया। अनुराधा से मिलने से पहले आनंदपाल देसी लड़का हुआ करता था, शर्ट पेंट पहनता, गमछा रखता। लेकिन अनुराधा ने उसे बदल दिया। वो उसके संपर्क में आने के बाद से सूट-बूट में रहने लगा। वो अंग्रेजी में बात करने लगा। यह कहा जाता है कि उसे इंग्लिश भी अनुराधा ने ही सिखाया। आनंदपाल के संपर्क में आने के बाद से उसके हर क्राइम की प्लानिंग का हिस्सा अनुराधा भी रही। एक ओर अनुराधा आनंदपाल को बदल रही थी तो आनंदपाल भी उसे AK-47 जैसे हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रहा था।

व्यापारी के अपहरण में Lady Don Anuradha का नाम सामने आया

इसी बीच सीकर के एक व्यापारी का अपहरण होता है। हालांकि पुलिस की तफ्तीश में सामने आता है कि इस अपहरण में अनुराधा का हाथ है। काफी तलाश के बाद भी अनुराधा पुलिस को नहीं मिली तो पुलिस उसके ऊपर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित करती हैं। इसके बाद से 27 जून 2006 को बहुचर्चित जीवणराम गोदारा हत्याकांड होता है। इसकी धमक विधानसभा तक सुनाई देती है। इसी हत्याकांड के बाद से इसके मुख्य गवाह प्रमोद चौधरी के भाई इंद्रचंद का अपहरण हो जाता है। इसमें भी अनुराधा का नाम सामने आता है और पुलिस उसकी तलाश करती हैं।

गजब! Roli Jaunpuriya English भी फर्राटे से बोलती हैं, इनका ये रूप देख कर आप दंग रह जायेंगे

पहली मुलाकात में सामने वाले पर डालना चाहते हैं इम्प्रेस, अपनाएं ये टिप्स

Lady Don Anuradha

आनंदपाल को पुलिस ने एक Encounter में मार गिराया

वर्ष 2017 में राजस्थान पुलिस ने एक एनकाउंटर में आनंदपाल को मार गिराया। इसके बाद से राज्य में बड़ी राजनैतिक गतिविधियां तेज हुई थी। यह कहा जाता है कि इसके बाद से अनुराधा ने उसकी गैंग की कमान को संभाल ली। इसी बीच उसका नाम रिवाल्वर रानी पड़ गया और लोग भी उसे इसी नाम से जानने लगे।

कुछ दिन में अपना ठिकाना दोनों बदल देते थे

इस बीच वो अपने धंधे को अकेले संभालने में जूझती रही। जब उसे सब कुछ संभलता नहीं दिखा तो उसने गैंगेस्टर काला जठेड़ी से हाथ मिला लिया। दोनों साथ ही रहने लगे थे। काला ने पुलिस से बचने के लिए सिख युवक का वेश धारण कर लिया था। दोनों ही कुछ दिन में अपना ठिकाना बदल देते थे।

पुलिस को दोनों की बहुत लंबे समय से तलाश थी

दोनों की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी। जुलाई 2021 में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर सरसावा के पास एक ढाबे से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। दोनों एक क्रेटा कार में थे। पुलिस काला जठेड़ी को पहचान नहीं पाई थी।

Recent Posts