Categories: Bollywood news

KRK Arrested: बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, खुद ट्वीट कर लिखा- ‘अगर मैं पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं तो…’

Published by

KRK Arrested : अभिनेता-फिल्म निर्माता कमाल राशिद खान को मुंबई हवाईअड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ 2016 में मामला दर्ज किया गया था, जिसके तहत वह देश छोड़कर नहीं जा सकते। बताया जा रहा है कि वह नए साल के सेलिब्रेशन के लिए दुबई जा रहे थे, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट (KRK Arrested At Airport) पर गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी खुद कमाल खान ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने यह भी लिखा कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

खतरे में केआरके की जान!

KRK Arrested

अपने विवादित ट्वीट के लिए मशहूर कमल ने हाल ही में ट्वीट कर अपने पुराने मामले और गिरफ्तारी का जिक्र किया। कमल ने ट्वीट कर सारी जानकारी दी। कमल ने लिखा कि, मैं एक साल से मुंबई में हूं। मैं कोर्ट द्वारा दी गई सभी तारीखों पर लगातार उपस्थित होता रहा हूं। आज मैं नए के सेलिब्रेशन के लिए दुबई जा रहा था लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, मैं 2016 में दर्ज एक मामले में वांटेड हूं।

‘अगर मैं किसी पुलिस स्टेशन या जेल मेरी मौत हो जाए तो…’ – KRK Arrested

Actor KRK Arrested

इसके साथ ही कमाल ने अपने ट्वीट में सलमान खान का भी जिक्र किया और लिखा कि, सलमान खान कहते हैं कि उनकी फिल्म टाइगर 3 मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। अगर किसी भी तरह से मैं किसी पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है। और आप सब जानते हैं कि जिम्मेदार कौन ह। इसके साथ ही कमल ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और न्यूज चैनलों को भी टैग किया।

58 साल की उम्र में देसी खाना खाकर भी फिट हैं सलमान खान, इस तरह का है एक्सरसाइज रूटीन

सब्जी बेच के घर बनवाई, इस घर का हाउस टैक्स भी जमा की, पर अब सरकार घर गिरवा रही

आखिर क्या है मामला?

KRK Arrested

Kamal rashid khan अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स पर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स करते रहते हैं। कमाल पर बिना वजह सेलेब्स को बदनाम करने वाले ट्वीट करने का आरोप लगा है। इस मामले में वह कई बार जेल जा चुके हैं। इसके अलावा करके को 2022 में पहले ही दो बार गिरफ्तार किया जा चुका है। सबसे पहले उन्हें इरफान खान, ऋषि कपूर को लेकर विवादित ट्वीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उस बाद विक्रम भट्ट ने भी 2016 में कमाल के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। पिछले साल सितंबर में कमाल पर उनकी फिटनेस ट्रेनर ने यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था। इसके बाद कमल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

केआरके का करियर

बता दें कि केआरके (KRK career ) ने साल 2008 में फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उसके बाद वह किसी भी फिल्म में हीरो के तौर पर नजर नहीं आये। वह देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Recent Posts