Categories: Viral News

Noida के होटल से मिला युवती का शव, वीडियो के जरिए कांस्टेबल पर लगाए जा रहे हैं, आरोप

Published by

Noida के सेक्टर 70 के होटल में एक 26 वर्ष की युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या जैसा मामला सामने आया है। वहीं मृतक युवती के घरवालों का कुछ और ही कहना है,कि युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है,परिजनों ने आरोप यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल पर लगाया आरोप, युवती का एक वीडियो भी सामने आया चुका है,जिसमें वह रोते हुए अपने एक दोस्त अर्जुन से कॉन्स्टेबल आकाश से खुद को बचाने की गुहार लगा लगा रही है, फिलहाल थाना फेज 3 पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

Noida

Noida से एक मामला आया

Noida में हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश की जा रही है, जिसमे एक युवती का शव पंखे से लटका हुआ मिला है, होटल वालों का कहना है, कि युवती ने पंखे से अपने आप को लटका करके आत्महत्या कर ली, जबकि घर के परिजनों का कहना है,कि हत्या किया गया है । यहां तक की युवती के पिता ने पुलिस वालों को एक वीडियो भी दिया जिसमें वह अपने आप को बचाने की गुहार लगा रही है । और होटल वाले की माने तो उनका कहना है कि युवती ने पंखे से अपने आप को लटका करके आत्महत्या कर ली अब इस पूरे मामले की जांच बहुत ही अच्छी तरीके से की जा रही है

Noida

पंखे से लटका मिला शव

जानकारी की माने तो, मंगलवार दोपहर में Noida सेक्टर 70 स्थित ओयो होटल अशोका पैराडाइज में एक 26 वर्षीय युवती का शव पंखे से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया । युवती एडॉब कंपनी में काम करती थी यह पता लग पाया है, शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतिका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है ।

युवती ने होटल में कमरा बुक किया हुआ था और फिर शव

दरअसल युवती ने ऑनलाइन माध्यम से होटल में एक कमरा बुक किया हुआ था । कमरे में जाने के बाद जब बहुत देर तक रूम का दरवाजा नहीं खुला तब होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दीया, जिसके बाद जब पुलिस ने होटल के कमरे का गेट तोड़ा तो युवती का शव कमरे के पंखे पर लटका दिखा,एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने यह बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,परिजनों को भी इस बात की खबर दे दी गई है,हर बिंदु पर जांच हो रही है।

Noida

Lal Singh Chaddha की पूरी कहानी जान लीजिए

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए चलाने को दे दी कार, लड़की ने 2 बाइक सवारों को कुचल ली जान

मृतक के पिता ने लगाया आरोप

मृतका के पिता के द्वारा लगाया गया आरोप कि उनकी बेटी का बलात्कार किया गया है। इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए होटल के रूम में शव को पंखे से लटकाया गया है, पिता ने यह आरोप लगाया है, कि यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसके साथ बेटी के अन्य परिचित लोग भी घटना में शामिल हुऐ।

युवती के पिता ने पुलिस को दिए एक वीडियो

पिता ने युवती का एक वीडियो भी दिया है, जिसमे वो रोती हुई अपने दोस्त अर्जुन से खुद को कॉन्स्टेबल आकाश से बचाने की गुहार लगाती हुई नजर आ रही है, युवती कह रही है कि आकाश उसके साथ बहुत गलत कर रहे हैं, उसे बचा लिया जाए, मृतका के पिता ने यह भी कहा है, कि हमने थाने में तहरीर और सभी सबूत दे दिए हैं. वहीं नोएडा पुलिस के आला अधिकारी युवती के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप पर कुछ भी कहने से अभी बच रही हैं।

उनका यह भी कहना है, कि मामले की हर बिंदु पर भी जांच की जा रही है, अंकिता शर्मा(एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा) ने बताया,कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है हर बिंदु पर जांच होगी।

Recent Posts