Categories: Viral News

Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband: पति के लिए 3 Girlfriend चाहिए, 32 हजार रुपये प्रति महीने की salary दूंगी

Published by
Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband

पत्नी अपने घर में दूसरी औरत को लेकर आई

Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband: एक पत्नी अपने पति प्यार में उसकी ‘खुशी’ के लिए रिलेशन में दूसरी महिला को लेकर आ गई है. कुछ समय पहले पत्नी ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन देकर कहा था कि वह अपने पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड ढूंढ रही है. महिला ने बताया था कि वह अपने पति की होने वाली गर्लफ्रेंड को 32 हजार रुपये प्रति महीने सैलरी देगी. पत्नी ने कहा कि गर्लफ्रेंड बनने से पहले लड़कियों को HIV टेस्ट कराना होगा.

पत्नी ने पति की खुशी के लिए उठाया यह कदम

अक्सर देखा गया है कि पति पत्नी के रिलेशन में अगर कोई तीसरा आता है तो उनके बीच दरार पड़ जाती है लेकिन इस समय एक ऐसी घटना वायरल हो रही है जिसमें एक पत्नी अपने पति के लिए तीन-तीन गर्लफ्रेंड खोज रही है और वह इसलिए कर रही है क्योंकि इसमें उसके पति की खुशी है उसने गर्लफ्रेंड के लिए बकायदा वैकेंसी निकाली है और उस ने ऐलान किया है कि वह अपने पति की गर्लफ्रेंड को ₹32000 सैलरी देगी एक गर्लफ्रेंड की भर्ती पूरी हो चुकी है अभी इसके लिए दो पोस्ट खाली है.

Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband

44 साल की पत्थीमा (Pattheema) नाम की एक महिला ने विज्ञापन को जारी कर इस बात की घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी लड़कियों की तलाश है, जो उनके पति को खुश रख सके और उसके काम में हाथ भी बंटा सके. इसके बदले में वह अपने पति के गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलेगी. 

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पत्थीमा ने इस बारे में सारी बात टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया है. इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि वह ऐसी तीन महिलाओं की तलाश कर रही हैं जो उनके पति को खुश रख सके और उनके पति के काम में हाथ बांट सकें.

सोशल मीडिया पर दिया जॉब का ऑफर

Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband, महिला ने यह भी ऐलान किया है कि जो भी गर्लफ्रेंड की भर्ती की जाएगी उसे अपनी एचआईवी टेस्ट करानी होगी और उसकी उम्र 30 से 35 साल तक होगी उसके पास हाईस्कूल या स्नातक पास तक की डिग्री होनी चाहिए उसका रहना खाना बिल्कुल फ्री होगा महिला के द्वारा जारी किए गए वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहे हैं.

पति की पहली गर्लफ्रेंड मिल गई

महिला का कहना है कि वह डिप्रेशन से लड़ रही है जिसके कारण वह अपने पति को खुश नहीं रख पा रही है उसका काम में हाथ नहीं बता पा रही है महिला अपने वीडियो में यह कह रही हैं कि वह आने वाले जो भी लड़की या महिला होगी वह एक साथ रहेगी साथ में खायेगी पिएगी और हम लोग प्यार से एक साथ एक ही घर में रहेंगे एक दूसरे का देखभाल भी करेंगे.

Lal Singh Chaddha की पूरी कहानी जान लीजिए

China Attack Taiwan दागीं 11 मिसाइलें, जापान में जाकर गिरीं, क्षेत्र में तनाव चरम सीमा पर

Woman Hiring 3 Girlfriends for Husband

महिला आगे यह भी कह रही है कि वह गारंटी देती है उनके बीच किसी तरीके की लड़ाई नहीं होगी मैं उसे पति चुनने की आजादी दूंगी वह स्वतंत्र रूप से चाहे जैसे रह सकती जब चाहे मेरे पति के साथ सो भी सकती है.

पत्नी ने यह भी दावा किया है कि वह अपने पति के लिए महिलाओं को काम पर रखने की बात को लेकर काफी सीरियस है उन्होंने बताया कि उनकी हेल्थ प्रॉब्लम चल रही है जिसकी वजह से उन्हें सोने के लिए नींद की गोली लेनी पड़ती है इन्ही कारणों से वह अपने पति की देखभाल एक सामान्य पत्नी की तरह नहीं कर पा रही है.

हालाकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग फेमस होने के लिए बनाए गए वीडियो को स्टंट बता रहे हैं वहीं कुछ यूजर ने इंटरटेनमेंट के लिए बनाए गए वीडियो बता रहे हैं लेकिन कथित महिला अपनी बात को लेकर काफी सीरियस है.

Recent Posts