Categories: Viral News

Viral News: अपने ही बेटे की संतान को गर्भ में पाल रही है ये महिला, पोती दादी नहीं बल्कि मां कहेगी

Published by
Viral News

Viral News: आज के आधुनिक युग में अब कुछ भी असंभव और मर्यादाओं में बंधा नहीं रह गया है । लोग सदियों से चली आ रही परम्पराओं को तोड़ रहे हैं । हालांकि कुछ मामले ऐसे भी आते हैं जिनसे लगता है कि व्यक्ति आधुनिक होने के चक्कर में प्रकृति के मूल नियमों को भी तोड़ रहा है । आजकल ऐसे ही कई हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं जिनमें कभी सास और बहू एक साथ बच्चे को जन्म देती हुई दिखती हैं तो कहीं दो पीढ़ियों को एक साथ मां और बेटी जन्म देती हैं।

आज हम जिस मामले का जिक्र कर रहे हैं वो इनसे भी कहीं अधिक अजीब मामला है । बता दें कि नैंसी हॉक नाम की महिला अपने बेटे की संतान को कोख में पाल रही है और नवम्बर में उसे जन्म भी देगी ।

बेटे की बेटी को गर्भ में पाल रही है दादी

Viral News

जिस महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह अमेरिका के रहने वाली नैंसी हॉक है । 50 वर्षीय नैंसी इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि वह अपने सगे बेटे की संतान को गर्भ में पाल रही है । सुनने में यह बड़ा ही अजीब भले ही लगे किंतु सच है । जिस बेटे को नैंसी ने पाला पोसा, बड़ा किया यहां तक कि उसके बच्चों को भी खिलाया दुलराया अब वह अपने उसी बेटे की संतान को जन्म देगी । यही नहीं वह अपने बेटे की संतान जो कि उनकी पोती होगी, उसे नवम्बर में जन्म भी देगी ।

Viral News

ऐसे बनेंगी नैंसी अपने बेटे के बच्चे की मां

Viral News

जैसा कि आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कैसे हो सकता है तो हम आपको इसके पीछे की सच्चाई भी बताने जा रहे हैं । आपको बता दें कि नैंसी ने इसका फैसला खुद लिया है । अमेरिका के ऊटा की रहने वाली नैंसी ने खुद से इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । बता दें कि नैंसी ने ये फैसला अपने 32 वर्षीय बेटे जेफ की खुशी की खातिर लिया है ।

नशे की हालत में महिला ने खरीद लिया 17 लाख का घर, होश में आने पर हुआ कुछ ऐसा

पति पत्नी दोनो के दोनो पैर नही हैं, कई किलोमीटर स्कूटी से आते हैं अपनी दुकान चलाने

अगर आप अब भी नहीं समझ पा रहे हैं तो आपको बता दें कि 50 वर्षीय नैंसी अपने बेटे की संतान को सरोगेसी के तहत जन्म देंगी । आगे हम आपको ये भी बताएंगे कि आखिर उन्होंने अपने ही बेटी की संतान को अपनी कोख में पालने का फैसला क्यों किया ।

पोती को जन्म देने की ये है वजह

Viral News

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक नैंसी ने ये फैसला अपने बेटे की खुशी के खातिर लिया है । हालांकि जब उन्होंने बेटे की संतान को अपने गर्भ में पालने का निर्णय लिया तो परिवार में हर कोई हैरान और अचरज में था । लेकिन जब डॉक्टर ने इस तरह से संतान पैदा करने को सुरक्षित करार दिया तो नैंसी के परिवार वाले इसके लिए राजी हो गए । बता दें कि नैंसी के 32 वर्षीय बेटे और बहू कैम्ब्रिया के पहले से ही 4 बच्चे हैं और यह उनकी 5 वीं संतान होगी । हालांकि ये अलग बात है कि कैम्ब्रिया अपनी इस संतान को अपनी कोख से जन्म नहीं देंगी ।

Viral News, बता दें कि कैम्ब्रिया ने इससे पहले 2 बार जुड़वां बच्चों को जन्म दे चुकी हैं । कैम्ब्रिया ने जुड़वां बच्चों को जन्म देते समय असहनीय दर्द सहा था ऐसे में परिवार बढ़ाने के लिए जेफ और कैम्ब्रिया जब तैयार हुए तो फिर से उस दर्द को सहने से बचाने के लिए नैंसी ने यह जिम्मेदारी खुद ले ली और वह अपने बेटे की संतान को कोख में पालने लगीं । वह नवम्बर महीने में सरोगेसी के जरिये अपनी पोती को जन्म देंगी । वहीं नैंसी ने इससे पहले 5 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं । अमेरिका के ऊटा के इस हैरान करने वाले मामले की हर कहीं चर्चा हो रही है ।

Recent Posts