Categories: Viral

Viral News: ऑनलाइन धार्मिक मीटिंग के बीच सम्बन्ध बनाते रंगे हाथ पकड़े गए कपल; कैमरा ऑफ करना भूल गए थे

Published by
Viral News

Viral News: कोरोना महामारी के आने के बाद से ऑनलाइन मीटिंग का चलन बढ़ा है । स्कूल कालेज हों या प्राइवेट- सरकारी दफ्तर ऑनलाइन मीटिंग अब रोजमर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा बनती जा रही है । जहां ऑनलाइन मीटिंग से लोगों को तमाम सहूलियतें मिलती हैं, समय की बचत होती है तो वहीं पर कुछ ऐसी प्रॉब्लम्स भी सामने आ जाती हैं जिनसे टेक्नोलॉजी पर बढ़ती हमारी निर्भरता संदेह के घेरे में आ जाती है ।

कुछ ऐसा ही हुआ एक जूम मीटिंग के दौरान जब मीटिंग के जरिये तमाम लोगों से जुड़े एक कपल ने मीटिंग के बीच मे ही सम्बन्ध बनाने शुरू कर दिए । चल रही मीटिंग में जब जुड़े अन्य लोगों ने यह नजारा देखा तो सन्न रह गए । पहले तो मीटिंग में जुड़े तमाम सदस्य कुछ समझ ही न पाए लेकिन बाद में उन्होंने कपल को रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ।

एक ऑनलाइन धार्मिक मीटिंग में Viral News दौरान हुआ वाकया

Viral News

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक घटना अमेरिका के एक शहर की है । जूम मीटिंग के दौरान एक धार्मिक मीटिंग चल रही थी । बताया जा रहा है कि यह मीटिंग यहूदियों के कार्यक्रम को लेकर थी जिसमे अमेरिका का यह कपल भी हिस्सा ले रहा था । जूम एप के जरिये चल रही मीटिंग में कपल के अलावा तमाम लोग जुड़े हुए थे ।

खबर है कि मीटिंग जब चल रही थी उसी बीच कपल को न जाने क्या सुझा कि वह रोमांस करने लगे । इस बीच कपल के अलावा मीटिंग में जुड़े अन्य लोगों ने भी अपने कैमरे और स्पीकर ऑन कर रखे थे। कपल यह बात जानता था या नहीं यह तो नहीं मालूम पर जिस तरह से वह मीटिंग के दौरान सम्बन्ध बनाने लगे उससे इसी बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं रहा होगा कि वह एक मीटिंग में शिरकत कर रहे हैं और उनका कैमरा ,स्पीकर ऑन है जिससे उन्हें ऐसा करते हुए मीटिंग में मौजूद तमाम लोग आराम से देख रहे हैं ।

बाद में हुए शर्मिंदा, कहा- उन्हें लगा कि सब लोग म्यूट पर हैं

Viral News

जूम मीटिंग के दौरान इंटिमेट हुए कपल को जब अहसास हुआ कि कैमरा ऑन है और लोग उन्हें देख रहे तो झेंपते हुए अलग हो गए । अमेरिका के एक शहर के रहने वाले इस कपल ने शर्मिंदा होते हुए कहा कि यह सब गलती से हो गया । उन्होंने सभी से माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि लोग उन्हें देख रहे हैं । कपल ने जूम मीटिंग में धार्मिक मुद्दों पर जारी मीटिंग पर ऐसा करने पर खेद प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें लगा सब लोग म्यूट पर हैं ।

लोगों ने रोकने की कोशिश की,फ़ोटो भी खींचे

Viral News

अमेरिकी कपल के धार्मिक मीटिंग के दौरान सम्बन्ध बनाने का मामला जितना अजीब है उतना ही मजेदार भी । मीटिंग में शिरकत कर रहे तमाम लोगों ने जब कपल द्वारा सम्बन्ध बनाने पर रोकने की कोशिश की तो भी कोई फायदा नहीं हुआ । इस दौरान रोमांस कर रहे कपल की मीटिंग में मौजूद लोगों ने फोटो भी खींची। करीब आधे घण्टे तक कपल का यह रोमांस चलता रहा । कुछ लोगों ने उस दौरान उन्हें मैसेज भी भेजे । जब कपल ने मैसेज रिसीव किया तब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ जिससे वह शर्मिंदा हो गए ।

11 साल का बच्चा सोनू चलाता है स्कूल, 35 बच्चों को पढ़ा कर बना दिया है इतना होशियार

पानी की 15 की बोतल 20 में बेचते GM ने रंगे हाथों पकड़ा, 5 अफसरों पर गिरी गाज, हुए सस्पेंड

पहले भी आ चुके हैं ऐसे कई मामले

Viral News

बता दें कि जब से जूम ऑनलाइन मीटिंग (Viral News) का चलन बढ़ा है तब से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब मीटिंग में होते हुए भी लोग अजीब हरकतें करने लगे । ऑनलाइन मीटिंग में हुए अमेरिका की यह घटना अकेली नहीं है इससे पहले भी जमैका में एक शिक्षक मीटिंग के दौरान अपनी महिला मित्र के साथ सम्बन्ध बनाने लगा था । उस वक्त शिक्षकों की एक महत्वपूर्ण ऑनलाइन मीटिंग चल रही थी जिसका वह हिस्सा था ।

बता दें कि कुछ समय पहले भारत मे भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था जब स्कूल की एक मीटिंग में एक लड़की अपनी सहेली से इंटीमेट बातचीत करने लगी थी जिसे उस वक्त ऑनलाइन मीटिंग में मौजूद लोगों ने तो सुना ही था बाद में वायरल होने पर करीब करीब सारे देश ने सुना था । बता दें कि उस मीटिंग में भी छात्रा को लोगों ने श्वेता योर माइक इज ऑन कहकर रोकने की कोशिश की थी लेकिन तब भी छात्रा ने किसी की नहीं सुनी। यह मामला भी काफी वायरल हुआ था।

Share
Published by

Recent Posts