Categories: Viral News

गालीबाज Shrikant Tyagi हुआ गिरफ्तार, जानिए कितनी सम्पत्ति का मालिक है श्रीकांत

Published by
Shrikant Tyagi

Shrikant Tyagi: नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने और गाली गलौज करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस की आंखों में धूल झोंककर 3 दिनों तक लापता रहने वाले श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ की टीम ने मेरठ से गिरफ्तार किया है । सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत यहां अपने एक दोस्त के पास छिपा हुआ था । गालीबाज श्रीकांत के अलावा उसके तीन सहयोगी भी पुलिस के हाथ लगे हैं ।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि श्रीकांत त्यागी पुलिस के बजाय सीधा कोर्ट में आत्मसमर्पण करना चाहता है इस लिहाज से पुलिस और ज्यादा तेजी से त्यागी की तलाश में जुट गई थी । मंगलवार सुबह पत्नी से फोन पर बात करते समय पुलिस को गालीबाज त्यागी का सुराग लगा था जिसके बाद एसटीएफ की एक टीम ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से त्यागी को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था ।

कोर्ट ले जाते समय Shrikant Tyagi अपनी जुबान से पलटा था और उसने जिस महिला को गाली दी थी उसे अपनी बहन जैसी बताया था । हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी । इस हाई प्रोफाइल मामले का खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया था और कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए थे जिसके बाद पुलिस और विकास प्राधिकरण की टीम ने त्यागी का अवैध निर्माण ढहा दिया था । बता दें कि बड़े बड़े नेताओं सँग उठने बैठने वाला श्रीकांत त्यागी बड़ी सम्पत्ति का मालिक है ।

Shrikant Tyagi

भंगेल में बनी हैं त्यागी की 60 दुकानें

Shrikant Tyagi

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला से कहासुनी होने के बाद बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से बदसलूकी, धक्कामुक्की और गालीगलौज की थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि त्यागी रसूखदार व्यक्ति है । वह नोएडा के भंगेल में रहता है और यहीं पला बढ़ा है । जानकारी के मुताबिक भंगेल में ही उसकी 60 दुकानें हैं और यहीं से उसकी आय होती है ।

इन 60 दुकानों में से सिर्फ एक दुकान में उसने धर्मकांटा लगा रखा है बाकी दुकानें उसने किराए पर दे रखी हैं । हालांकि महिला से बदसलूकी के बाद मामला हाईलाइट हुआ तब प्रशासन ने त्यागी पर कार्यवाही करने हेतु उसकी कुंडली खंगाली है । बता दें कि महिला से गालीगलौज के बाद चर्चा में आये त्यागी की संपत्ति की जांच करने सोमवार को इंटेलिजेंस और जीएसटी की टीम भंगेल पहुंची थीं ।

बड़े नेताओं से हैं त्यागी के सम्बंध

Shrikant Tyagi

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का उठना बैठना विभिन्न पार्टियों के बड़े नेताओं सँग है । वह कई क्षेत्रीय एवं राष्ट्रीय नेताओं के साथ एक पोज में नजर आ चुका है । बसपा से राजनीतिक करियर की शुरुआत करने वाले त्यागी को स्वामी प्रसाद मौर्य का करीबी माना जाता है । श्रीकांत त्यागी से मिलने अक्सर उसके फ्लैट पर स्वामी प्रसाद मौर्य आते जाते रहते थे ।

बताया जाता है कि स्वामी प्रसाद जब बसपा में थे तभी त्यागी भी उन्ही के साथ बसपा में शामिल हुआ जबकि 2017 में स्वामी प्रसाद मौर्य के बीजेपी में आते ही त्यागी भी बीजेपी में शामिल हो गया था । वहीं श्रीकांत त्यागी के बीजेपी के नेताओं के साथ भी अच्छे सम्बन्ध हैं ।

कौन सा धर्म बड़ा हिंदू या मुस्लिम.. ?

अकाली सांसद ने 15 अगस्त को तिरंगा की जगह सिख झंडा फहराने की अपील की, मचा बवाल

इतनी सम्पत्ति का मालिक है त्यागी

Shrikant Tyagi

महिला से गालीगलौज करने वाले बीजेपी नेता Shrikant Tyagi की हैसियत काफी ऊंची है । वह जिस नोएडा की जिस ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के फ्लैट में रहता है वहां 2 BHK फ्लैट की कीमत 75 से 85 लाख तक है जबकि 3 BHK फ्लैट की कीमत 1 करोड़ 10 लाख रुपये तक पहुंचती है । अगर बात करें 3 BHK +SR फ्लैट की तो इस सोसायटी में इस फ्लैट की कीमत 1 करोड़ 25 लाख से शुरू होती है । वहीं नोएडा के फेज 2 भंगेल में श्रीकांत त्यागी की पूरी की पूरी मार्केट है ।

इस मार्केट में Shrikant Tyagi की 60 दुकानें हैं जिनसे उसे अच्छी खासी आय होती है । नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा है कि त्यागी ने नोएडा अथॉरिटी के साथ जो सांठगांठ कर रखी है वह जांच का विषय है । उन्होंने कहा कि फ़ोटो कोई भी किसी के भी साथ खड़े होकर खिंचवा लेता है इसका मतलब ये नहीं है कि वो उस व्यक्ति का करीबी है । उन्होंने कहा कि त्यागी हमारा कार्यकर्ता नहीं है ।

Recent Posts