Categories: Bollywood news

Shahrukh Khan ने बेटे अबराम सँग गणपति बप्पा की घर पर की पूजा; कही ये बात

Published by

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अक्सर ही चर्चा में रहते हैं । जहां उनकी आने वाली फिल्मों की चर्चा होती रहती है तो वहीं शाहरुख सामाजिक कार्यों में भी बढ़कर भाग लेते हैं । ईद हो या दीवाली Shahrukh Khan सारे धर्मों के त्योहार जोर शोर से मनाते हैं ।

बुधवार को देशभर में मनाई गई गणेश चतुर्थी को भी Shahrukh Khan ने खास तरीके से मनाया और घर मे गणपति बप्पा की स्थापना की । किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख ने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दीं । बेटे अबराम संग Shahrukh Khan ने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर की है ।

घर पर की गणपति की स्थापना

Shahrukh Khan

बुधवार को जहां देशभर में धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया गया वहीं बॉलीवुड के तमाम स्टार्स के घरों में भी गणपति बप्पा की स्थापना की गई । किंग Shahrukh Khan हर साल की तरह इस बार भी गणपति की भक्ति में डूबे नजर आए और घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की।

बात दें कि शाहरुख के घर पर हर साल गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की स्थापना और पूजा होती है जिसमे शाहरुख बेटे अबराम और पत्नी गौरी सँग बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं । हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख ने घर पर गणपति की पूजा में हिस्सा लिया । यही नहीं उन्होंने इसकी फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है ।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने गणपति बप्पा की तस्वीर शेयर की है । शाहरुख ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मैने और छोटे( अबराम) ने मिलकर गणपति जी का घर पर स्वागत किया । Shahrukh Khan ने आगे लिखा कि पूजा के बाद हमने मोदक(लड्डू) खाये जो काफ़ी स्वादिष्ट थे।

उन्होने आगे लिखा कि आप कड़ी मेहनत करके अपने सभी सपनों को पूरा कर सकते हैं । आपको सीखना है कड़ी मेहनत करना और भगवान में विश्वास रखना । शाहरुख ने आगे लिखा कि गणेश चतुर्थी की सभी को बधाई ।

Shahrukh Khan

शाहरुख की इस पोस्ट को अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख की सोच को सलाम किया है । बता दें कि शाहरुख सभी धर्मों का आदर करने की सोच रखते हैं और अक्सर उन्हें सभी धर्मों के त्योहार सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है ।

15 अगस्त को घर पर फहराया था तिरंगा

किंग खान के नाम से मशहूर बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाने वाले शाहरुख ने हाल ही में भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में 15 अगस्त को अपने घर पर तिरंगा फहराया था । उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम सँग तिरंगा फहराते हुए वीडियो भी शेयर किया था जिसे खूब पसंद किया गया था । उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि आने वाली पीढ़ी को समझने में वक्त लगेगा कि आजादी के लिए कितनी कुर्बानियां दी गयी हैं ।

बिहार के इस बच्चे ने ऐसा क्या किया की ISRO(OrbitX) के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बन गया

भारत में बढ़ी दिहाड़ी मजदूरों की आत्महत्या दर, सुसाइड करने वाला हर चौथा इंसान दिहाड़ी मजदूर

आने वाली हैं बैक टू बैक 3 फिल्में

बता दें कि Shahrukh Khan जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं । कई सुपरहिट फिल्में दे चुके और सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त शाहरुख की बैक टू बैक 3 फिल्में आने वाली हैं । बता दें कि जल्द ही शाहरुख पठान, जवान और डंकी में नजर आएंगे । उनकी फिल्मों की शूटिंग चल रही है । बता दें कि शाहरुख को इन फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं ।

Recent Posts