Categories: Bollywood news

Sapna Choudhary ने लोगों को दी सलाह, बोली- कभी अपनी बेटी को Dancer मत बनाना, वरना…

Published by

Sapna Choudhary: वैसे सपना चौधरी को तो हर कोई जानता है। अगर आप सपना चौधरी को नहीं जानते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं, आज के समय में उनका डांस पूरी दुनिया में फेमस हो चुका है। हालांकि सपना चौधरी का डांस जो भी देखता है उनका हर कोई दीवाना हो जाता है क्योंकि उनके डांस में कुछ ऐसा जादू है जो आपको अपना दीवाना बना देता है। डांसर सपना चौधरी के न सिर्फ लड़के फैन है बल्कि लड़कियां भी उनकी फैन है। सपना का डांस देखने वाले लगभग हर लड़की का ख्वाब सपना चौधरी जैसी बनना है।

Sapna Choudhary

पूरे भारत में Sapna Choudhary को प्रोग्राम के लिए बुलाया जाता है

आपको बता दें कि सपना चौधरी को पूरे भारत में प्रोग्राम के लिए बुलाया जाता है। अभी सपना चौधरी जिस मुकाम पर खड़ी है वहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन हाल ही में सपना ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वह काफी चर्चा में है।

Sapna Choudhary यह नहीं चाहती कि कोई भी लड़की उनकी जैसी बने

सपना चौधरी ने यह कहा कि वह किसी भी लड़की को नहीं चाहती है कि कोई भी लड़की उनकी जैसी बने। उनके इस बयान को लेकर उनके फैंस भी हैरान है, क्योंकि जो खुद इतनी बड़ी डांसर है वह किसी और को डांस करने से कैसे मना कर सकती हैं।

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary ने कहा…

दरअसल यह पूरी घटना एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद से सबके सामने आ रहे हैं। असल में यह वीडियो हरियाणा की एक गौशाला का है जहां सपना चौधरी का एक डांस परफॉर्मेंस चल रहा था। जब सपना चौधरी परफॉर्मेंस खत्म करके जाने लगी तो उनके फैंस ने कहा कि वह एक बार और डांस करने का अनुरोध करने लगे। तो सपना ने भी उन्हें निराश नहीं किया।

लेकिन तभी कुछ छोटे बच्चे भी आकर सपना चौधरी के साथ डांस परफॉर्मेंस करने लगे तो सपना चौधरी ने माइक लिया और यह कहने लगी कि “अगर आप सब को यह लगता है कि वह अपनी बिटिया को डांसर बनाएंगी तो मैं आपको बता दूं कि आप बिल्कुल भी गलत सोच रहे हैं क्योंकि डांसर बनने के लिए कितने दर्द और कितनी तकलीफ का सामना करना पड़ता है। यह बात सिर्फ एक डांसर ही समझ सकती हैं” सपना चौधरी ने आगे कहा कि वह यह चाहती है कि दुनिया की हर बच्ची पढ़ाई लिखाई करें अच्छा नाम कमाए लेकिन डांसर कभी भी न बने। बल्कि मैं तो यह चाहती हूं कि 1 दिन डांसर नाम का वजूद खत्म हो जाए।

अमृत महोत्सव में तिरंगे से ऊपर नजर आ रहा है इस्लामिक झंडा और भगवा झंडा 

शेयर मार्केट के “बिग बुल” Rakesh Jhunjhunwala का हुआ निधन, जानिए कितनी सम्पत्ति छोड़ गए अपने पीछे

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary पर डांस में अश्लीलता दिखाने का लगाया आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने यह बयान शायद इसलिए दिया है क्योंकि हाल ही में सपना चौधरी मुरादाबाद में एक शो कर रही थी। जिसे देखने के दौरान फैंस के बीच भगदड़ मच गई थी। इसी घटना की वजह से सपना चौधरी के ऊपर एक शिकायत हुई जिसमें यह कहा गया कि सपना चौधरी ने डांस में अश्लीलता दिखाई जिस वजह से जनता के बीच भगदड़ मच गई। सिर्फ यही नहीं सपना चौधरी के ऊपर देर रात तक डीजे बजाने का भी आरोप लगाया गया है।

बिग बॉस से आने के बाद Sapna Choudhary बदल चुकी है

गौरतलब है कि सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस में गई थी। जिससे निकलने के बाद वह पूरी तरह से बदल चुकी है। सपना चौधरी बिग बॉस से वापस आ जाने के बाद से काफी बोल्ड हो चुकी हैं। जहां सपना चौधरी पहले हरियाणा तक ही सीमित थी वहीं अब पूरे भारत में इनके फैंस बन चुके हैं।

Recent Posts