Categories: Bollywood news

55 साल की उम्र में भी इतना बोल्ड, Madhuri Dixit ने पहनी ऐसी ड्रेस हो गई उप्स मोमेंट की शिकार

Published by
Madhuri Dixit

धक धक गर्ल माधुरी की दिल धड़काने वाली ड्रेस

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस की अगर बात करें तो आए दिन वह अपने छोटे और पारदर्शी ड्रेस के कारण अक्सर शर्मिंदगी का शिकार होती हुई नजर आती है। कई बार तो उनके साथ दुर्भाग्यवश यह हो जाता है , और कई बार वह खुद जानबूझकर अपने ड्रेस को इस तरीके से पहनती हैं मीडिया की नजर में आ ही जाती हैं। 50 वर्ष की हो चुकी माधुरी दीक्षित के शार्ट ड्रेस पहनी की उप्स मोमेंट की वह शिकार हो गई। जिसके कारण उनको काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

टीवी शो में कर रही जज की भूमिका

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं उन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही अच्छी अच्छी फिल्मों में काम किया है। कई फिल्मों के लिए उन्हें पुरस्कार भी मिला है। इन दिनों माधुरी दीक्षित टीवी शो में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसके कारण उनको शर्मिंदा होना पड़ा है।

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit 90 के दशक की सबसे खूबसूरत पसंदीदा और पॉपुलर हीरोइनों में गिनी जाती हैं वैसे तो वह एक साफ-सुथरी छवि की हीरोइन है लेकिन इन दिनों अपने छोटे ड्रेस के कारण वह काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। वायरल फोटो में माधुरी दीक्षित के द्वारा पहनी गई ड्रेस उनके रेगुलर ड्रेस से अलग हैं वैसे अक्सर वह साड़ी और एक अच्छे परिधान में देखी जाती हैं । लेकिन इस बार शार्ट ड्रेस के चक्कर में वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

छोटी ड्रेस के वजह से उठानी पड़ी शर्मिंदगी

माधुरी दीक्षित का यह ड्रेस ब्लू कलर की  गाउन है जो उनकी बेज्जती का कारण बना। वैसे अच्छे वस्त्रों में दिखाई देने वाली माधुरी दीक्षित छोटी और शार्ट ड्रेस से दूर रहती हैं । लेकिन एक टीवी  शो में जज की भूमिका में जाने के लिए उन्होंने एक ऐसी ड्रेस गलती से पहन ली जिसमें वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई । और इस ड्रेस में उनकी फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह काफी छोटी ड्रेस पहनी है।

महिलाओं को Police ने इतना मारा की हाथ टूटा, सर फूटा, खुद Police की लाठी भी टूट गई, चौपरिया,महाराजगंज

Kapil Sharma अस्पताल के बेड पर, पट्टी बंधी सिर पर, ‘पत्नी’ को भी पहचानने से किया मना

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit 90 की दशक की हैं अभिनेत्री

Madhuri Dixit ने काफी समय तक बॉलीवुड पर राज किया है 90 के दशक से लेकर अभी तक वह बॉलीवुड में छाई हुई हैं फिलहाल इन दिनों वह टीवी शो पर काफी छाई हुई है। टीवी शो में एक जज की भूमिका में वह काम कर रही हैं । इस समय उनके चर्चा का कारण कोई फिल्म नहीं बल्कि शो में पहने एक शॉर्ट ड्रेस है जिसकी वजह से वह मीडिया की  सुर्खियों में हैं।

इस ड्रेस को पहनकर माधुरी दीक्षित को एक प्रोग्राम में लगभग 2 घंटे तक शिरकत करना था। जिसके दौरान उनकी छोटी ड्रेस उनके लिए समस्या बन गई। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इस प्रोग्राम के खत्म होने के बाद छोटे कपड़े पहनने से तौबा कर लिया है मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार माधुरी के बहुत सारे प्रोजेक्ट जल्द ही आने वाले हैं।

Recent Posts