Categories: Bollywood news

Kapil Sharma अस्पताल के बेड पर, पट्टी बंधी सिर पर, ‘पत्नी’ को भी पहचानने से किया मना

अनाउंस हुई रिलीज डेट

Kapil Sharma

Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. यह शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. इसको लेकर के एक मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है. कॉमेडी शो की टीवी पर वापसी से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. सृष्टि रोड़े की एंट्री भी इस शो में हुई है.

Kapil Sharma

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर जो भी करते हैं फैंस का दिल जीत लेते हैं. अपनी कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर में उनका कोई सानी है. तभी तो फैंस को उनके कॉमेडी शो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. अब ये इंतजार खत्म भी होने वाला है. बस सिर्फ कुछ दिन और फिर कपिल शर्मा शो की टीवी पर बेहद ही धमाकेदार वापसी हो रही है.

द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट भी अनाउंस की जा चुकी है. आपका यह फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात के 9.30 बजे टेलीकास्ट भी होगा. कॉमेडी शो की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ ही एक बेहद मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है. इसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. बल्कि आप तो शो के ऑनएयर होने के लिए भी बेताब हो उठेंगे. तो क्या है इस बार के प्रोमो में खास, चलिए बताते हैं.

शो का प्रोमो कैसा है?

Kapil Sharma

प्रोमो में कपिल शर्मा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं. सिर पर उनके एक पट्टी भी बंधी हुई है. ऐसा लगता है जैसे मानो वो बेहोश थे और उनके होश में आने का इंतजार भी किया जा रहा था. कपिल शर्मा की पूरी गैंग भी अस्पताल में उनके इर्द गिर्द ही खड़ी है और कपिल को होश में आते देख बहुत एक्साइटेड भी है. मगर असली मजा तो इसके बाद ही आता है. कपिल धीरे धीरे अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की भी कोशिश करते हैं.

Bihar का ऐसा सरकारी स्कूल जो झोपड़ पट्टी में चल रहा

हैंडपंप से पानी के साथ निकलने लगी आग, वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो

वो चंदू (चंदन  प्रभाकर), गुड़िया (कीकू शारदा) और ससुरे (इश्तियाक खान), को पहचान भी लेते हैं. लेकिन अपनी पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) को पहचानने से साफ इनकार कर देते हैं. और बोलते हैं कि- ये बहनजी कौन है? तब सभी लोग उन्हें बताते हैं कि यह उनकी पत्नी है. तभी अचानक कहानी में कपिल की डार्लिंग गजल (सृष्टि  रोड़े) की भी एंट्री होती है. वो बेड से तुरंत ही उठकर गजल के पास दौड़े चले जाते हैं. उसे गले लगाते हैं. तभी अर्चना पूरन सिंह यानी इस शो की परमानेंट गेस्ट आकर के कपिल की क्लास लगाती हैं. 

Kapil Sharma

कपिल की इस टीम में नया चेहरा कौन?

इस कॉमेडी शो की टीवी पर वापसी से सिर्फ फैंस की ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. कपिल के शो में अब आगे कृष्णा अभिषेक नहीं दिखेंगे. उनके जाने से फैंस थोड़े अपसेट तो जरूर होंगे मगर, अगर कोई गया है तो कुछ नए कलाकार भी शो से जुड़े हैं. द कपिल शर्मा शो में टीवी की बबली एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की अब एंट्री हो गई है. सृष्टि इस बार कपिल की लव इंटरेस्ट बनी हैं. इसकी मजेदार झलक प्रोमो के द्वारा भी देखने को मिली है.

सोशल मीडिया पर तो इस प्रोमो को काफी ज्यादा ही पसंद किया जा रहा है. आपको यह प्रोमो कैसा लगा बताना नहीं भूलिएगा.

CHANDRA PRAKASH YADAV

Why So Serious??

Recent Posts