KL Rahul के Asia Cup खेलने पर संदेह, विराट-रोहित कर सकते हैं भारत के लिए Opening राहुल नहीं तो…

Published by
KL Rahul

सोमवार को Asia Cup के लिए टीम India का ऐलान हुआ और केएल राहुल को team में चुन लिया गया। आईपीएल  2022 के बाद से एक भी इंटरनेशनल match ना खेलने वाले राहुल के चयन के बाद अब उनके फिटनेस का matter सामने आ गया है। अगर राहुल टीम से बाहर होते हैं ,तो विराट कोहली और रोहित शर्मा बतौर opener एशिया cup में नजर आएंगे। Stand बाई खिलाड़ी के तौर पर team  में लिए गए श्रेयस ,राहुल के ना जाने पर ,UAE की flight में बैठेंगे।

actualy  में राहुल को ग्रोइन  injury ने जकड़ लिया था, जिस वजह से जर्मनी में उनका operation हुआ। इसी बीच वह corona की चपेट में भी आ गए। डबल झटकों से उबरने के बाद अब उन्हें  Asia Cup की टीम में जगह दी गई ह

उड़ान से पहले पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

KL Rahul

27 August  से UAE में शुरू हो रहे asia कप के लिए केएल राहुल UAE जाएंगे या नहीं, इस पर फैसला next week  होगा। आप सोच रहे होंगे कि भला   ऐसा क्यों है? तो इसके पीछे की  वजह k .L राहुल की फिटनेस है, जो अभी तक सवालों के घेरे में  ही है। एक रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल को  इंडियन क्रिकेट टीम के साथ UAE की उड़ान भरने ले पहले  fitness test पास करना होगा। BCCI की team NCA में राहुल का फिटनेस  test लेगी।

KL Rahul ने आईपीएल 2022 के 16 मुकाबलों में 135 की strike rate से 616 रन बनाए थे।

91 दिनों से वर्ल्ड मैच से दूर हैं KL Rahul

केएल राहुल आईपीएल 2022 से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। NCA के सूत्रों के  के द्वारा यह बात कही गई है ,कि राहुल अब recover कर चुके हैं, लेकिन उनके fitness की आधिकारिक जांच होनी बाकी है। BCCI के फीजियो संभवत: अगले हफ्ते बेंगलुरु में कभी भी राहुल का फिटनेस टेस्ट लेंगे। अगर के एल राहुल फिट पाए जाते हैं, तो ही उनको इंटरनेशनल टीम में खेलने का परमिशन दिया जाएगा। अगर कल राहुल गांधी फिट पाए जाते हैं तो उन्हें स्नेप से बाहर कर दिया जाएगा।

KL Rahul

K L Rahul के जगह श्रेयस जाएंगे UAE

अब सवाल है कि केएल राहुल अगर फिटनेस टेस्ट में फेल हुए या वो 100 फीसदी फिट नहीं रहे तो क्या होगा। ऐसी सूरत में उनकी जगह श्रेयस अय्यर UAE की फ्लाइट में बैठकर टीम के साथ एशिया कप खेलने जा सकते हैं। बता दें कि श्रेयस अय्यर को स्टैंड बाई प्लेयर के तौर पर एशिया कप की टीम में चुना गया है।

Recent Posts