MS Dhoni Hair Transplant: क्या एमएस धोनी ने करवाया है हेयर ट्रांसप्लांट? Cricketers with Hair Transplant

MS Dhoni Hair Transplant

Dhoni Hair Transplant: एमएस धोनी के बारे में सोशल मीडिया पर पहले कई ऐसे दावे किए जा रहे थे कि उन्होंने आईपीएल से पहले अपनी सर्जरी करवाई है.

MS Dhoni Hair Transplant: एमएस धोनी यानी महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बेहद ही धुआंधार बल्लेबाजी, जबर्दस्त कप्तानी और बेमिसाल विकेटकीपिंग के लिए भी जाना जाता है. हालांकि इसके साथ-साथ एमएस धोनी का हेयर स्टाइल भी अकसर चर्चा में बना रहता है. अक्सर हजारों लोग धोनी जैसा हेयरकट रखने के शौकीन भी हैं. धोनी का हेयरस्टाइल मीडिया में अक्सर ही सुर्खियों में छा जाता है. कई बार धोनी के बालों को लेकर के सोशल मीडिया पर चर्चा रहती है कि धोनी ने अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है.

MS Dhoni Hair Transplant

क्या MS Dhoni Hair Transplant सच में करवाए है ?

MS Dhoni Hair Transplant: एमएस धोनी के हेयर ट्रांसप्लांट की कोई खास खबर ऐसी नहीं है जो इसकी पुष्टि करे लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दावा किया जाता रहा है कि उनके बाल झड़ रहे थे और इसीलिए धोनी ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा ले लिया है. दावा यह था कि धोनी के सिर के आगे के हिस्से से बाल झड़ गए थे. इसलिए धोनी ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा ले लिया. यह भी बताया जा रहा है कि धोनी ने FUE तकनीक से हेयर ट्रांसप्लांट कराया है जिसमें सिर के पिछले हिस्से से एक-एक बाल को निकालकर के गंजेपन की जगह पर रोपा जाता है.

MS Dhoni Hair Transplant

Best Hair Transplant in India: द स्पोर्ट्सरश के मुताबिक, धोनी के हेयर ट्रांसप्लांट की कोई भी सत्यापित रिपोर्ट नहीं है। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी कहना था कि धोनी की हेयर ट्रांसप्लांट पूरी प्रक्रिया डॉ. पुरोहित ने जयपुर में उनके क्लिनिक में की थी। डॉ. पुरोहित बाल प्रत्यारोपण में अपनी विशेषज्ञता के लिए काफी जाने जाते हैं और फॉलिक्युलर यूनिट एक्सट्रैक्शन (FUE) तकनीक का इस्तेमाल करते हैं।

MS Dhoni Hair Transplant करवाया ?

सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि हेयर ट्रांसप्लांट के बाद धोनी के सिर के पिछले हिस्से के कुछ बाल कम हो गए हैं. ज्यादातर ऐसा FUE तकनीक के बाद ही होता है. कुछ समय पहले धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई आए थे जिसमें उन्होंने बिल्कुल अलग तरह का हेयरस्टाइल रखा हुआ था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी के हेयर ट्रांसप्लांट की चर्चाएं भी काफी तेज हो गई.

ये राम मेरे नही हैं ?

‘भारत 15 मार्च से पहले मालदीव से अपने सैनिक हटाए…’, तेवर दिखाए राष्ट्रपति मुइज्जू ने

Indian Cricketers Who did Hair Transplant: जानकारी के लिए बता दें पहले भी कई क्रिकेटर हेयर ट्रांसप्लांट की खबरे भी सामने आ चुकी हैं. जिसमे से कुछ खास नाम जैसे वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर भी शामिल हैं. क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवा के नए बाल उगवाए थे.

अपने बालों के लिए मशहूर Dhoni

MS Dhoni Hair Transplant

आपको बता दे धोनी करियर के शुरुआती दिनों में काफी लंबे बाल रखते थे. हालांकि इसके बाद जैसे-जैसे वो और परिपक्व होते गए उनके बाल भी छोटे होते गए. 2011 वर्ल्ड कप की जीत के बाद तो धोनी ने अपना सिर ही मुंडवा लिया था. धोनी आईपीएल के हर सीजन में काफी अलग-अलग हेयरस्टाइल रख चुके है.

CHANDRA PRAKASH YADAV

Why So Serious??

Recent Posts