Categories: Viral News

नहीं रहे Cyrus Mistry, सूरत से मुंबई जाते हुए सड़क हादसे में गयी जान

Published by
Cyrus Mistry

Cyrus Mistry: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और जाने माने उद्योगपति सायरस मिस्त्री की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है । रविवार दोपहर सायरस मिस्त्री गुजरात के सूरत शहर से मुंबई जा रहे थे । महाराष्ट्र के पालघर के निकट उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गयी । कार में सवार साइरस मिस्त्री सहित 4 लोग दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए । वहीं टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री सहित एक अन्य लोग की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 2 अन्य लोग बुरी तरह घायल हैं। उनकी कम्पनी के निदेशक ने उनकी मौत की पुष्टि की है ।

कार में सवार थे 4 लोग

Cyrus Mistry

रविवार दोपहर करीब 3.15 बजे मर्सिडीज कार से साइरस मिस्त्री गुजरात से मुंबई लौट रहे थे । कार में साइरस मिस्त्री के अलावा तीन अन्य लोग जहांगीर दिनशॉ पंडोले, डॉ अनाहिता पंडोले और डेरियस पंडोले सवार थे । बताया जा रहा है कि मर्सिडीज कार जहांगीर दिनशॉ पंडोले की पत्नी अनाहिता पंडोले चला रही थीं । पालघर के पास हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ । बताया जा रहा है कि डॉ अनाहिता पंडोले स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं ।

वहीं हादसे में साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोले की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि अनाहिता पंडोले और डेरियस पंडोले बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें उचित इलाज के लिए मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल लाया जा रहा है ।

Cyrus Mistry टाटा सन्स के रह चुके हैं चेयरमैन

Cyrus Mistry

आयरलैंड में 1968 को जन्मे Cyrus Mistry उद्योगपति घराने से आते हैं । वह भारतीय मूल के सबसे सफल और ताकतवर उद्योगपति में से एक पलोनजी शापूर जी मिस्त्री के बेटे हैं । पलोनजी मिस्त्री के सबसे छोटे बेटे साइरस मिस्त्री साल 2006 में टाटा ग्रुप में जुड़े थे । वहीं साल 2012 में साइरस मिस्त्री रतन टाटा की जगह पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद पर नियुक्त हुए थे । हालांकि टाटा ग्रुप में वह विवादों में भी रहे । उन्हें साल 2016 में टाटा ग्रुप के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था ।

पीएम मोदी ने साइरस मिस्त्री की मौत पर जताया दुख

Cyrus Mistry

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जाने माने उद्योगपति साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में हुई मौत पर दुख जताया है । पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि साइरस मिस्त्री का असामयिक हुआ निधन स्तब्ध करने वाला है । वह एक काबिल बिजनेसमैन थे और भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास रखते थे । पीएम मोदी ने ट्वीट में आगे लिखा कि उनका निधन उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है । उनके परिवार और मित्रों के प्रति संवेदनाएं.. उनकी आत्मा को शांति मिले ।

सिर्फ गलत तरीके से इंजेक्शन लगाने से कैसे कट गया Rekha का हाथ, आप भी जान लिए खुद को सुरक्षा के लिए

ये खास आदतें 100 साल से ज्यादा जीने वालों में पाई जाती हैं, ऐसे ही बदलाव कर सकते हैं आप अपने लाइफस्टाइल में

Cyrus Mistry

नितिन गडकरी ने भी किया ट्वीट

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने टाटा सन्स के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है । उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि टाटा सन्स के पूर्व चेयरमैन श्री साइरस मिस्त्री जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ । उनके परिवार के प्रति संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ॐ शांति ।

Cyrus Mistry

Recent Posts