Categories: राजनीती

Arvind Kejriwal: “ये ठीक बात नहीं है” केजरीवाल ने कल हुई कथित हिंसा पर दिया बयान

Published by
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: कल भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के cm अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर किये गए धरना प्रदर्शन और उसके बाद कथित हिंसा पर आप प्रमुख और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान आया है।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर “गुंडागर्दी” का आरोप लगाते हुए कहा,”दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा यदि राजधानी दिल्ली में इस तरह की अराजकता फैलाती है तो लोगों में क्या संदेश जाएगा।”

आज एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं। कल की घटना पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा,”देखिए मैं बहुत छोटा आदमी हूँ। मेरी जान का बहुत मोल नहीं है। मैं बड़ा नहीं बल्कि देश बड़ा है।इसलिए सबसे जरूरी ये है कि देश मे अमन और भाईचारा बना रहे। सब लोग मिलकर काम करेंगे तो देश आगे बढ़ेगा। इस तरह से गुंडागर्दी करने से देश को हम और नीचे ले जा रहे हैं। यह ठीक बात नहीं है।”

Arvind Kejriwal का ट्वीट

Arvind Kejriwal

इसके बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,”कल मेरे घर पर हमला हुआ। देश के लिए मेरी जान भी हाजिर है। मैं इम्पोर्टेन्ट नहीं हूं, देश इम्पोर्टेन्ट है। इस तरह की गुंडागर्दी सही नहीं है। क्या ऐसे देश आगे बढ़ेगा ? नहीं ना ?आइये सब मिलकर देश के लिए काम करें। “उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट करते हुए कार्यक्रम का वीडियो भी साझा किया जिसमें वह कल की घटना पर उक्त बातें कह रहे हैं।

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने दिया जवाब

Arvind Kejriwal

कल हुए धरना प्रदर्शन की अगुवाई करने वाले और बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने अरविंद केजरीवाल के”गुंडागर्दी” के आरोपों का जवाब देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट के साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जिनमें आम आदमी पार्टी की टोपी पहने लोग सड़क पर पत्थरबाजी कर रहे हैं। उन्होंने लिखा,”प्रिय नरसंहार उपासक केजरीवाल जी ! ये कुछ फोटो देखिए जिसमें आपकी पार्टी के कार्यकर्ता बीच सड़क पर पत्थर उछाल कर गुंडागर्दी फैला रहे हैं। “उन्होंने आगे लिखा, “यदि चाहें तो अपनी SIT से इन फोटोज की जांच करवा लें। “अंत मे बीजेपी सांसद ने उन्ही का एक कोट दोहराते हुए लिखा, “सब मिले हुए हैं जी।”

जब Yogi ने Modi को ललकारा

Maharashtra में कोविड-19 से जुड़े सभी प्रतिबंध खत्म, अब मास्क लगाना भी जरूरी नहीं

क्या है पूरा मामला Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

ज्ञात हो कि पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwalऔर आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए उसे टैक्स फ्री करने की बजाय यू ट्यूब पर डालने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था, “कश्मीर फाइल्स का निर्देशक फ़िल्म से करोड़ों कमा रहा है और बीजेपी के लोग पोस्टर लगा रहे हैं। जब फ़िल्म को सबको दिखाना ही है तो यू ट्यूब पर डाल दो,टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है। “आम आदमी पार्टी प्रमुख के इसी बयान पर बीजेपी की युवा इकाई भाजयुमो ने कल बुधवार को उनके आवास पर धरना देते हुए प्रदर्शन किया था

Recent Posts