Categories: Bollywood news

कोर्ट केस के तीन दिन बाद Sapna Choudhary ने दुश्मनों को दिया जवाब, कहा- मैं नहीं हूं परेशान

Published by
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary नेे धोखाधड़ी केस में सरेंडर करने के तीन दिन बाद यह पहली पोस्ट डाली है। वीडियो में सपना चौधरी ने दुश्मनों को करारा जवाब दिया है। कैप्शन में भी सपना ने जोरदार बात लिखी है। वे लिखती हैं- मेरा वक्त खराब हो सकता है, लेकिन मुझे कोई परेशानी नहीं है, हालातों से  हार मान कर  समझौता करने वाली इंसान नहीं हूं।

Sapna Choudhary हैं मशहूर डांसर

Sapna Choudhary

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस समय एक लीगल केस की वजह से चर्चा में हैं। धोखाधड़ी मामले को लेकर सपना चौधरी ने 19 सितंबर को लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में खुद को सरेंडर किया था। हालांकि कुछ ही समय बाद वे रिहा हो गईं और उनके खिलाफ जारी किए गए वारंट को कोर्ट ने वापस ले लिया था। सरेंडर करने के तीन दिन बाद सपना का पहला प्रतिक्रिया आया है।

Sapna Choudhary का फर्स्ट रिएक्शन

सपना चौधरी ने 3 दिन बाद इंस्टाग्राम पर ये नया पोस्ट डाला है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने दुश्मनों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि मेरे दुश्मनों को या खल रहा है कि तूफानों में भी हमारा दिया जल कैसे रहा है। उन्होंने कैप्टन भी जोरदार लिखा है कैप्टन में उन्होंने लिखा है कि वक्त मुझे फंसा सकता है लेकिन मैं परेशान नहीं हूं हालातों से  हार मान कर समझौता करने वाली इंसान नहीं हूं। सपना के द्वारा लिखा गया यह कैप्टन उनके मजबूत शख्सियत को प्रदर्शित करता है।

Sapna Choudhary

सपना चौधरी के द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर फैन काफी प्यार लुटा रहे हैं। सपना चौधरी के इस एटीट्यूड और उनके इस मजबूत किरदार को उनके फैंस सलामी दे रहे हैं। सपना चौधरी ने अपने लाइफ में काफी संघर्ष किया है और समय-समय पर उन्हें बहुत सारे चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा है

Sapna Choudhary के फैंस उनको कर रहे सपोर्ट

लेकिन वह इन परिस्थितियों से घबराई नहीं है बल्कि डट कर उनका सामना किया है। उनके फैन उनके मुश्किल वक्त में काफी सपोर्ट में खड़े रहे हैं और उनके लिए एक ढाल का काम किए हैं। सपना चौधरी के फैंस ने मुश्किल समय में उनका हिम्मत बढ़ाया है।

ग्रेजुएट चाय वाली के बाद अब मिलिए यूपी चाय वाली लड़कियों से

टाटा और महिंद्रा को टक्कर देने आयी यह चीनी कम्पनी, इस तारीख को भारत में लांच करेगी अपनी पॉवरफुल इलेक्ट्रिक SUV

Sapna Choudhary

कौन से मामले में फंसी हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी के ऊपर 2018 में केस दर्ज किया गया था जिसमें उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप था। इस मामले के तहत उनके खिलाफ जमानत का वारंट जारी किया गया था और इसी के चलते उन्हें कोर्ट में पेश होना था 19 सितंबर को सपना चौधरी ने कोर्ट को सरेंडर किया था लेकिन कुछ ही देर बाद कस्टडी में रखने के बाद इन्हें रिहा कर दिया गया था और कोर्ट ने दर्ज किया गया केस वापस ले लिया था।

शो मे ना जाने का आरोप है सपना पर

Sapna Choudhary

वर्ष 2018 में लखनऊ शहर में सपना चौधरी का प्रोग्राम होना था। इस प्रोग्राम के लिए हजारों लोगों ने टिकट बुक कराई थी लेकिन सपना चौधरी इस प्रोग्राम में समय से नहीं पंहुची जिसके वजह से लोगों ने काफी हंगामा किया और धीरे-धीरे यह बात फैलते हुए कोर्ट तक जा पहुंची जहां उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया।एफ आई आर दर्ज कराने में सो के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, रत्नाकर उपाध्याय,और अमित पांडे का नाम शामिल है।

Recent Posts