राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में । शिल्पा ने कहा कि जब हमारे पास इतना सब कुछ है फिर यह काम करने की क्या जरूरत थी।

Published by
अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा राज कुंद्रा को

राज कुंद्रा को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा :-

पोर्न फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है पुलिस ने 7 दिन की हिरासत की मांग की थी लेकिन इस मांग को कोर्ट ने खारिज कर दिया इस बीच राज कुंद्रा द्वारा जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी राज कुंद्रा खुद पर लगे आरोपों को गलत बता रहे हो लेकिन उनके चार कर्मचारियों ने पुलिस के सामने राज कुंद्रा की सारी पोल पट्टी खोल  कर रख दी है। पोर्न फिल्म रैकेट केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनके बयान कंपनी के 4 कर्मचारी मामले में गवाह हो सकते हैं और यह चारों इन चारों कर्मचारियों ने बयान दिया कि जब एक केस का खुलासा होना होने लगा तो राज कुंद्रा ने कुछ वीडियो डिलीट करने के लिए कहा था। पुलिस ने राज कुंद्रा के 4 कर्मचारियों से पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने बताया कि पोर्न फिल्मों की शूटिंग कंपनी के दफ्तर में ही की जाती थी।

शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा से क्यों कहा कि जब सब कुछ था तो यह सब करने की क्या जरूरत थी :-

शुक्रवार को पुलिस पूछताछ के लिए राज कुंद्रा को उनके खुद के घर पर लाई थी। और पुलिस ने घर की भी जांच की। जब पुलिस राज कुंद्रा को उनके घर पर लाए तो शिल्पा शेट्टी अपने पति को सामने देखकर विफर पडी। उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा से कहा कि जब हमारे पास इतना सब कुछ काम था तो यह सब करने की क्या जरूरत थी इससे हमारे परिवार की कितनी बदनामी हुई है। मुझे बहुत से प्रोजेक्ट छोड़ने पड़े हैं। इस पर राज कुंद्रा ने क्या जवाब दिया इसके बारे में किसी ने नहीं बताया है। पोर्न फिल्म रैकेट केस के मामले में मुंबई की प्रॉपर्टी सेल शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर भी नजर गड़ाए हुए हैं और इस मामले की जांच कर रही है कि क्या शिल्पा को अपने पति के इस कारनामे के बारे में पता था या फिर शिल्पा शेट्टी के खुद तार इस केस से जुड़े हुए हैं। लेकिन अब तक पुलिस ने इस मामले की अभी तक जांच की है उसमें शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नजर नहीं आई है लेकिन फिर भी मुंबई की प्रॉपर्टी सेल शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर नजर बनाए हुए हैं।

प्रॉपर्टी सेल की शिल्पा पर नजर कि क्या शिल्पा को अपने पति के इस कारनामे के बारे में पता था

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर कह दी कुछ अनकही बातें :-

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अमेरिकी लेखक James thurber स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा है कि गुस्से से पीछे और डर से आगे मत देखो लेकिन सतर्कता में चारों तरफ देखो।

हम गुस्से में उन लोगों की तरफ पीछे मुड़कर देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है जो फ्रस्ट्रेशन हमने महसूस की ,जो दुर्भाग्य सहा है हम इससे आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सही होना होगा ।फिलहाल जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं होना । लेकिन इसके बारे में सतर्कता बनाए रखनी है । इसी बुक में आगे लिखा है कि मैं गहरी सांस लेती हूं यह जानते हुए कि मैं लकी हूं ,जिंदा हूं । मैं पास के चैलेंज से निकल कर आई हूं और भविष्य चैलेंज इस पर भी सरवाइव करूंगी । कोई भी आज मुझे मेरी जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता।

क्लिक करे:- वर्दी फिर से हुई शर्मसार, दरोगा ने लड़की को रेलवे ट्रैक पर फेंका, मां का आरोप Bharat Ek Nayi Soch

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी यह स्टोरी

क्लिक करे:- ( योगी सरकार ) कमल और कलम का आमना सामना ? अनेकों बार सलाम है ऐसी पत्रकारिता को ?

शिल्पा की जिंदगी में मची इस प्रकार की उथल-पुथल इन लाइनों में बखूबी समझ में आती है फिलहाल अभी राज कुंद्रा को किसी प्रकार की राहत नहीं है उसका उल्टा उनका केस और अधिक फंसता जा रहा है।

Recent Posts