Categories: Viral

Viral Video: हाथी ने सिर के बल खड़े होकर दिखाया ऐसा करतब, लोगों को नहीं हुआ यकीन

Published by
Viral Video

Viral Video: Social Media पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. लेकिन हाथियों की सबसे ज्यादा वीडियो ट्रेंड में छाई रही रहती हैं . सोशल मीडिया में वीडियो में हाथी परिवार के साथ नजर आते हैं..किसी में मस्ती करते नजर आते हैं.या फिर शरारत करते हुए नजर आते हैं। बता दें, हाथी सबसे समझदार जानवर होते हैं. अगर इन्हें ट्रेंड कर दिया जाए तो बिल्कुल इंसानों की तहर हरकत करने लगते हैं.

हाथी ने सूंड को जमीन पर रखकर किया स्टंट

सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है। जिसमें हाथी ने ऐसा कुछ किया है कि जो कभी हाथी को करते नहीं देखा जा सकता है। दरअसल हाथी ने सर के बल उल्टा होकर दिखाया है जिसे हैड स्टैंड कहा जाता है।

आप को बता दें…यह करना तो काफी इंसान भी नहीं कर पाते हैं। वहीं हाथी ने इंसानों को पछाड़ते हुए अपने भारी शरीर के साथ यह करके दिखाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कैसे यह हाथी एक जगह पहले सीधा खड़ा रहता है , उसके बाद अचानक से नीचे की ओर जाता है और फिर हैड स्टैंड पर खड़ा हो जाता है।

लोगों को नहीं हो रहा अपनी आखों पर यकीन

वहीं हाथी को अचानक ऐसा करता हुए देख लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। दरअसल, हाथी के जैसा भारी भरकम वाले जानवर इस तरह के करतब कम करते हुए नजर आते हैं। इस कारण हाथी का यह स्टंट वीडियो को काफी संख्या में देखा जा रहा।

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से Viral Video

Viral Video

आपको बता दें,,,ट्विटर हो या इंस्टाग्राम या फिर फेसबुक इस वीडियो (Viral Video) को काफी पेजों पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इस हैरतअंगेज कर देने वाले वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। जिसे लोगों ने ट्वीटर पर काफी संख्या में लोगों ने री ट्वीट और लाइक कर रहे हैं। काफी लोग वीडियो को अपने रिएक्शन के साथ लगातार सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। बता दें, हाथी का यह वीडियो वाकई में शानदार है।

Bihar Helicopter कार से बारात जाने में खूब मजा आया

कवि की कितनी कल्पना और कितनी हकीकत आइए जानते हैं “सम्राट पृथ्वीराज चौहान” की कहानी.

मोरिसा श्वार्ट्ज ने वीडियो किया था पोस्ट

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर लगातार हाथी के वायरल हो रहे इस वीडियो को मोरिसा श्वार्ट्ज ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। इस 7 सेकेंड के वीडियो में एक हाथी अपने केयरटेकर से नहाते मस्ती करते नजर आया और फिर अचानक से हेडस्टैंड कर लिया।

3 लाख से अधिक बार देखा गया Viral Video को

हालांकि किसी भी जानवर को ऐसा करते हुए देखना मुश्किल है, पर लोग हाथी के इस वीडियो को देखकर हैरानी में है। सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो जाने के बाद भी 3 लाख से अधिक बार यह वीडियो देखा जा चुका है।

पशु क्रूरता के बारे में चर्चा

वहीं इस वीडियो क्लिप के Viral Video होते ही पशु क्रूरता के बारे में चर्चा होनी लगी है। दरअसल एक यूजर ने हाथी के इस वीडियो पर कमेंट किया है कि सर्कस का हाथी ही इस तरह से कर सकता है, क्योकि ये एक ट्रेंड हाथी है।

Recent Posts