Categories: Viral

Viral News: ससुराल आये प्रेमी के साथ शादी करने को अड़ी एक बच्चे की मां; जानिए पूरा मामला

Published by
viral news

viral news: बिहार से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है । यहां के गया जिले में एक विवाहिता उसकी ससुराल आये युवक के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गयी । यह अजब गजब मामला जिले में पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है । अव्वल तो ये है कि शादी के बाद लड़कियां अपने पिछले सम्बन्ध खत्म कर नई जिंदगी की शुरुआत करती हैं ।

लेकिन बिहार के गया जिले का यह मामला अलग और अजीब नजर आ रहा है । बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला के ससुराल आया युवक उसका पूर्व प्रेमी है और वह भी महिला को उसकी शादी से पहले पसन्द करता था । बता दें कि विवाहिता एक बच्चे की मां है ।

महिला की 3 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

viral news:

मामला बिहार के गया जिले के अंतर्गत बुनियादगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है । यहां के एक मोहल्ले में नालंदा जिले की एक महिला की ससुराल है । बताया जा रहा है कि महिला की शादी 3 वर्ष पूर्व गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में हुई थी । रविवार को नालंदा की रहने वाली विवाहिता से मिलने उसके मायके से एक युवक आया । बताया जा रहा है कि विवाहिता और युवक काफी देर तक घर मे बातें करते रहे ।

ससुराल वालों को कुछ आशंका हुई तो विवाहिता ने खुलेआम कहा कि वह इस युवक से शादी करना चाहती है । बहू की बातें सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई । पहले पहल तो उन्हें लगा कि विवाहिता यूं ही जिद कर रही है लेकिन बाद में जब वह युवक से शादी करने के फैसले पर अड़ गई तो ससुरालियों को माहौल की गम्भीरता का अंदाजा हुआ । इतना ही नहीं कुछ ही देर में यह बात सारे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गयी।

पंचायत के बाद भी नहीं सुलझा मामला

Viral News

ससुरालियों द्वारा बहू को काफी समझाने बुझाने के बाद भी मामला नहीं सुलझा और वह अपने पति को छोड़कर घर आये युवक से शादी करने पर अड़ी रही । मामले के पेचीदा होते देख पंचायत बैठाई गयी । पंचायत में भी महिला युवक के साथ सात फेरे लेने की जिद पर अड़ी रही । बता दें कि रविवार को बैठी पंचायत देर रात तक मामले को सुलझाती रही लेकिन न तो महिला पति के साथ रहने को तैयार हुई न ही पति उसे छोड़ने को तैयार हुआ । महिला ने साफ कहा कि वह मायके से आये युवक से शादी करना चाहती है ।

शादी से पूर्व युवक से चलता रहा है प्रेम प्रसंग

Viral News

इलाकाई लोगों की मानें तो नालंदा जिले की युवती की शादी 3 साल पूर्व गया जिले के मानपुर मोहल्ले में हुई थी । बताया जाता है कि महिला का शादी से पूर्व युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन घरवालों ने जबरन युवती की शादी यहां मानपुर मोहल्ले में करवा दी । विवाहिता ससुराल आ तो गयी लेकिन वह शादी से खुश नहीं थी । बताया जाता है कि युवती मायके के युवक से शादी के बाद भी बातें किया करती थी ।

रविवार को हुए हंगामे और उसके बाद बैठी पंचायत में युवती ने खुलेआम इस बात की स्वीकारोक्ति भी की कि प्रेमी युवक से उसका प्रेम प्रसंग रहा है और वह उससे शादी करना चाहती थी लेकिन घरवालों के दबाव में उसे मजबूरन यहां गया जिले के मानपुर मोहल्ले में शादी करनी पड़ी । 1 बच्चे की मां की अब इस तरह की स्वीकारोक्ति इलाकाई लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । लोग इस पर तरह तरह की बातें कर रहे हैं ।

साढ़े तीन फीट की DM से मिलिए

Sky Cruise हवा में रहने के लिए हो जाइए तैयार, कई सालों तक रह सकेंगे आप बादलों के बीच, तैयार होने जा रहा है दुनिया का सबसे बड़ा विमान..

जहां कुछ लोग विवाहिता के पिता को उसके पूर्वप्रेमी से शादी न कराने को कारण मान रहे हैं वहीं कुछ लोग सीधे विवाहिता को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं । लोगों का मानना है कि शादी और एक बच्चा हो जाने के बाद महिला को पूर्वप्रेमी को भुला कर नई जिंदगी शुरू करनी चाहिए थी । खैर जो भी , मामला चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Recent Posts