Categories: Viral

Viral News: ट्रक के नीचे आ गया था मासूम, मां ने ली एक्शन और बचाया बच्चे को, देखें वीडियो

Published by
Viral News

Viral News: यहां हम एक ऐसी घटना के बारे में बात कर रहे हैं जहां बहुत बड़ी अनहोनी होने से बच गई। सलाम है उस मां को जिसने बिजली की तेजी की रफ्तार से अपने बच्चे को बचा लिया। दरअसल एक बच्चा ट्रक के नीचे आ गया था लेकिन अपने दुलारे को बचाने के लिए मां ने जो किया वह हम सोच भी नहीं सकते। यह घटना साल 2019 की वियतनाम की है उसको क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो देख तारीफ कर रहे लोग

Viral News

ऐक मां ही है जो अपने बच्चे के लिए जंग के मैदान में अकेले लड़ सकती है। मां को भगवान ने वह शक्ति है जो अपने बच्चों के लिए एक समय आने पर दुर्गा का रूप भी धारण कर सकती है।

कितना भी कठिन काम क्यों ना हो लेकिन अपने बच्चे को सही सलामत वह सुरक्षित रखने के लिए एक मां किसी भी हद तक जा सकती है। इंटरनेट पर आज हमें कइ सारे वीडियो देखने को मिलेंगे जो मां की ममता की अनोखी मिसाल पेश करते हैं।
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे तो यह वीडियो पुराना है किंतु इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस वीडियो में एक मां ने ना सिर्फ केवल अपनी ममता बल्कि अपनी बहादुरी की भी मिसाल पेश कर दी है। इस वीडियो में हमें नजर आ रहा है कि एक साहसी मां ने अपने बच्चे को बड़ी बहादुरी से ट्रक की चपेट में आने से बचा लिया है ।वैसे यह वीडियो पुराना है लेकिन ट्विटर पर फिर से सामने आया है और तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर इस बहादुर मां की तारीफ कर रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर ने शेयर किया यह वीडियो

Viral News

खुदा ना करे जब किसी के साथ ऐसी घटना होती है तो चंद लम्हे के लिए इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है। किंतु इस वीडियो को देखकर हमें समझ आता है कि यह मां बड़ी ही साहसी है, जिसने पलक झपक ने से पहले ही अपने बच्चे को ट्रक के चपेट में आने से बचा लिया। यह घटना साल 2019 में वियतनाम में हुई थी।

उसको क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में हमें नजर आ रहा है कि एक महिला अपने बच्चे के साथ हाईवे के बीच बाइक से टक्कर लगने के कारण गिर जाती है। यहां अनहोनी होने से रह जाती है क्योंकि मां उस विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक की चपेट में आने से पहले ही अपने बच्चे को तुरंत खींचकर बचा लेती है।

ये विदेशी पति पत्नी साइकिल से पूरी दुनिया घूम रहे भारत में इनको क्या बुरा लगा, सुनिए..?

बर्लिन पहुंचे PM MODI को बच्चे ने सुनाया देशभक्ति गीत, हो रहा है वायरल,आप भी देखें वीडियो

Viral News

इस खतरनाक वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए हैं। इस वीडियो क्लिप पर सोशल मीडिया पर 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग इस पर कमेंट करके अपनी अपनी राय दे रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स यह भी पूछ रहे हैं कि यह एक चमत्कार था या कुछ और ? लोग सोशल मीडिया पर इस महिला की त्वरित सजागता की भी तारीफ कर रहे हैं।

Recent Posts