Categories: Bollywood news

Saumya Tandon ने ‘मलखान’ सँग वीडियो शेयर करते हुए कही दिल छू लेने वाली बात, लिखा ये इमोशनल नोट

Published by
Saumya Tandon

Saumya Tandon: भाबी जी घर पर हैं शो से पहचान बनाने वाले दीपेश भान के निधन से हर किसी को सदमा पहुंचा है । जहां उनके साथ काम करने वाले को-स्टार्स को भी गहरा आघात लगा है वहीं अब को स्टार्स उनके साथ गुजारे अनमोल लम्हों को बार बार याद कर इमोशनल हो रहे हैं । मशहूर शो भाबी जी घर पर हैं में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टण्डन ने भी अब दीपेश संग गुजरी यादों को साझा कर दिल छू लेने वाली बात कही है । बता दें कि सौम्या टण्डन और दीपेश ने भाबी जी घर पर हैं शो में एक साथ काम किया था ।

Saumya Tandon ने दीपेश संग वीडियो साझा कर किया याद

Saumya Tandon

मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान के निधन से उनके चाहने वालों सहित टीवी इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा पहुंचा है । जहां भाबी जी घर पर हैं शो में उनकी को स्टार सौम्या टण्डन ने अनीता भाभी का किरदार निभाया था वहीं इस शो में दीपेश ने मलखान का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी । अब सौम्या टण्डन ने दीपेश के संग एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जिसमे साथ मे वह डांस करते नजर आ रहे हैं ।

बता दें कि इस वीडियो में सौम्या दीपेश और वैभव माथुर के साथ मस्ती करती दिख रही हैं । वह दीपेश और वैभव के साथ सेट पर ही डांस करती नजर आ रही हैं ।

Saumya Tandon

वीडियो शेयर कर लिखी यह दिल छू लेने वाली बात

Saumya Tandon

Saumya Tandon ने अपने को-स्टार मलखान उर्फ दीपेश भान को जहां याद करते हुए यह उनके साथ का यह वीडियो साझा किया है वहीं उन्होंने दीपेश के लिए इमोशनल लाइन्स भी लिखी हैं । सौम्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया । उन्होंने तब के पलों को याद करते हुए लिखा कि इसे बनाते हुए हम लोगों ने काफी मस्ती की थी । जब यह वीडियो बना रही थी तब दीपेश के साथ कई बार हंसी । उन्होंने आगे लिखा कि जिंदगी बहुत ज्यादा अप्रत्याशित है ।

मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने उनके साथ काम किया और उनकी बहुत सी यादें मेरे पास हैं । सौम्या ने स्पेशल नोट में आगे लिखा कि मैं सभी से कहना चाहती हूं कि सब लोग दूसरे लोगों के साथ विनम्र रहें और मिल जुल कर रहें । आपके साथ जो भी काम करते हैं उनके साथ अच्छे से पेश आएं, खुश रहें और दूसरों को भी खुश रखें । जिंदगी बहुत छोटी है । उन्होंने कहा कि सिर्फ बिताए गए लम्हे ही याद रह जाते हैं । इसलिए खुद के लिए और दूसरों के लिए हैपी मोमेंट्स क्रिएट करें । सब लोग खुश रहें और दूसरों को भी खुश रखें ।

Saumya Tandon ने दीपेश की पत्नी और बच्चे के लिए भी कही यह बात

Saumya Tandon

Saumya Tandon ने इसी नोट में दीपेश की पत्नी और उनके 18 महीने के बच्चे के लिए भी इमोशनल बात कही । उन्होंने पोस्ट में कहा कि वह दीपेश की पत्नी और बच्चे के साथ हमेशा रहेंगी । बता दें कि दीपेश की पत्नी का जहां रो रोकर बुरा हाल है वहीं सौम्या ने उन्हें दिलासा दिया है ।

दलित महिला के साथ निर्भया जैसा घिनौना अपराध , दलित होकर राजपूत लड़के से शादी की

फुटबॉल लवर लड़के को दोस्तों ने अलग अंदाज़ में दी अंतिम विदाई, VIDEO ने दिल छू लिया, पर भावुक हुए लोग

2 दिन पहले हुई मृत्यु

आपको बता दें कि मलखान के किरदार से मशहूर हुए दीपेश भान का शनिवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी । जानकारी के मुताबिक सुबह 7 बजे जब वह जिम से वर्कआउट कर घर आये तो क्रिकेट खेलने लगे । अभी उन्होने एक ओवर खेला था कि गेंद उठाने के प्रयास में वह नीचे झुके जिसके बाद अचानक वह गिर गए । जब तक कि लोग उन्हें कुछ ही दूरी पर स्थित हॉस्पिटल लेकर जाते उनकी मृत्यु हो चुकी थी ।

दीपेश के निधन के बाद लोग उनकी यादों में इमोशनल हो रहे हैं । दीपेश न सिर्फ कैमरे के सामने बल्कि निजी जिंदगी में भी खुशमिजाज इंसान थे और हंसना और हंसाना उन्हें अच्छे से आता था । हम प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले ।

Recent Posts