Categories: Viral

Police की वर्दी और हाथों में गिटार, गाना गा रहे पुलिस अधिकारी को देखकर दंग रह जाएंगे आप

Published by
Police

Police: क्या आपने कभी ऐसा नजारा देखा है बंदूक की जगह हाथों में गिटार नजर आया हो , पुलिस जवान की सुरीली आवाज सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हाथों में गिटार थामें गाना गा रहे पुलिस जवान की सुरीली आवाज निश्चित रूप से आपका दिल ही छू लेगी। दरअसल इस विडियो में, इस पुलिस जवान ने ‘टूटा-टूटा एक परिंदा ऐसे टूटा’ गाने को बेहद ही भाव पूर्ण तरीके से गाया है, जिसे सुनकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

कभी स्क्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर ऐसी छिपी हुई अद्भुत प्रतिभाएं हमारे सामने आ जाती हैं, जिन्हें देखकर ही हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर हमें एंटरटेन करने के लिए कई तरह के वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक पुलिस अधिकारी का वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर और सुनकर आप भी यही कहेंगे कि, ‘वाह क्या बात है’। हमारे देश में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है,

Police

लेकिन अगर ये टैलेंट उनमें से किसी ऐसे वीर जवान का हो, जो चौबीसो घंटे देशवासियों की रक्षा के लिए तैनात रहते हैं, तो इस बारे में आप क्या कहेंगे। यहां पर आपको आज ऐसा ही एक विडियो देखने मिलेगा जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएंगे।

यहां देखें वीडियो

Police

प्रोफेशनल सिंगर की तरह गा रहा जवान

वायरल हो रहे इस वीडियो में Police जवान की सुरीली आवाज दिल के तार हिला कर रख देती है। दरअसल, इस पुलिस मेन ने कैलाश खेर के गाने ‘टूटा टूटा एक परिंदा ऐसे टूटा’ को बहुत ही भाव पूर्ण तरीके से गाया है, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में हमें नजर आ रहा हैं कि ये जवान Police की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्सर हम जिन लोगों के हाथों में बंदूक या डंडे देखते हैं

इससे उल्टा इस वीडियो में उन के हाथों में गिटार नजर आ रहा है। वीडियो में यह जवान की गिटार बजाते हुए बहुत ही सुरीली आवाज भी सुनाई देती है। जवान के चारों तरफ उनके साथी खड़े हुए बड़े ही सुकून के साथ गाना सुन रहे हैं। पुलिस की वर्दी पहने हुए जवान की आवाज़ बिल्कुल किसी प्रोफेशनल सिंगर की तरह सीधा हमारे दिल को छू लेती है।

जहांगीरपुरी हिंसा में जब अमित शाह ने संभाली आरोपी पर कार्रवाई की कमान,48 घंटे की बुलडोजर कहानी

Jahangirpuri Danga पे वहाँ के हिन्दुवों का बयान आपको चौका देगा Bharat EK Nayi Soch

नेटिजंस ने कहा-सेल्यूट है आपको सर

Police

इस वीडियो को ‘इंडियन म्यूजिक सोल’ के टि्वटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘टैलेंट कभी भी शांत नहीं बैठता’। सोशल मीडिया पर पुलिस जवान की आवाज में इस इंस्पिरेशनल गाने को सुनकर लोग बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘ आपको सेल्यूट है  सर’. वहीं अन्य एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत लाइने और बेहद ही सुरीली आवाज।’ साथ ही नेटिजन्स भी रेड हार्ट और तालियां बजाने वाली इमोजी शेयर कर इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Recent Posts