Categories: Viral News

Pakistan: पकड़े गए आतंकी ने किया खुलासा, 30 हजार में पाकिस्तानी कर्नल ने भेजा था सुसाइड मिशन पर

Published by
Pakistan

Pakistan: गत रविवार नियंत्रण रेखा (LOC) के पास से पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी ने बड़ा खुलासा किया है । सीमा पार से आये इस तबारक हुसैन नाम के आतंकी ने सेना के अधिकारियों को बताया है कि उसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के एक कर्नल ने भारतीय सेना की चौकियों पर हमला करने के लिए भेजा था । सेना के अस्पताल में घायल पड़े इस आतंकी ने बताया कि उसे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक कर्नल ने 30 हजार रूपये देकर सुसाइड मिशन पर भेजा था ।

भारतीय सीमा पर घुसपैठ करने की पाकिस्तानी कोशिशों की पोल खोलते हुए जिंदा पकड़े गए इस आतंकी ने पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है । बता दें कि रविवार 21 अगस्त को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में घुसपैठ करने के प्रयास में भारतीय सेना ने तबारक हुसैन को पकड़ा था जबकि उसके 3-4 साथी वापस भाग गए थे ।

आतंकी ने कहा- 30 हजार में भेजा गया

Pakistan

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके में कोटली के सब्जकोट नामक इलाके के रहने वाले तबारक हुसैन को सेना के जवानों ने नौशेरा सेक्टर में सीमा पार करने की कोशिश करने के दौरान पकड़ा था । 32 वर्षीय तबारक हुसैन ने सेना के अस्पताल में उपचाररत रहते हुए बताया कि हम पाकिस्तान से 4-5 लोग यहां आए थे । हमें खुफिया एजेंसी आईएसआई के कर्नल यूनुस ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के लिए तैयार किया था ।

तबारक हुसैन ने आगे बताया कि हमें कर्नल यूनुस ने 30 हजार रुपये में सुसाइड मिशन पर भेजा था और आदेश दिया था कि हम भारतीय सेना की 1-2 चौकियों को निशाना बनाएं । सेना के अस्पताल में भारतीय सेना के अधिकारियों के सामने कबूलनामा करते हुए बताया कि मुझे अपने साथियों द्वारा धोखा दिया गया ।

Pakistan

रविवार को नौशेरा सेक्टर से पकड़ा गया था आतंकी

Pakistan

महिलाओं को Police ने इतना मारा की हाथ टूटा, सर फूटा, खुद Police की लाठी भी टूट गई, चौपरिया,महाराजगंज

जहां लड़कियों को पीरियड आने पर लोग करते हैं सेलिब्रेट, जानें देश के इन हिस्सों में क्या सोचते हैं लोग

बता दें कि रविवार 21 अगस्त की तड़के नौशेरा सेक्टर से अवैध रूप से चोरी छिपे सीमा पार करने की कोशिश करते हुए तबारक हुसैन को गश्ती जवानों ने पकड़ा था । सेना के जवानों ने एलओसी के पास कुछ गतिविधि देखी थी जिसके बाद ललकारे जाने पर तबारक हुसैन के साथ आये उसके साथी भाग गए थे जबकि तबारक के पैर में गोली लगने से वह पकड़ लिया गया था । जहां घायल हुए आतंकी की जान बचाने के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती किया गया था । बता दें कि सेना के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है और सर्जरी की गई है ।

सेना ने बयान में ये कहा

Pakistan

सेना के अधिकारियों ने बताया है कि 6 साल में ये दूसरा मौका है जब तबारक हुसैन को सीमा पार करने की कोशिश में पकड़ा गया है । वह इससे पहले पाकिस्तानी सेना की एक खुफिया इकाई के लिए भी काम करता था । सेना की 80 इन्फैंट्री ब्रिगेड के कमांडर ब्रिगेडियर कपिल राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि तबारक हुसैन और उसके साथियों को 21 अगस्त को झानगड़ में सीमा पर जवानों ने अवैध गतिविधि करते देखा था ।

उन्होंने आगे बताया कि एक आतंकी भारतीय चौकी के करीब आया और बाड़ काटने की कोशिश की । जब चौकन्ने जवानों ने उसे ललकारा तो भागने की कोशिश की लेकिन पैर में गोली लगने से वह पकड़ा गया जबकि पीछे छिपे उसके कुछ साथी घने जंगल की आड़ में भाग निकले ।

Recent Posts