Categories: News

Brahmastra movie की आग, कितनी गरम-कितनी ठंडी?

Published by
Brahmastra Review

Brahmastra movie: काफी दिनों से दर्शकों के द्वारा बेसब्री से इंतजार हो रहे बॉलीवुड की ब्रह्मास्त्र मूवी सिनेमाघरों में आ चुकी है। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं । इसे बनने में 9 साल का समय लगा है आइए जानते हैं कि मच अवेटेड Brahmastra movie का दर्शकों के ऊपर क्या असर रहा।

फिल्म को बनाने में लगा है 9 वर्ष का समय

बदलते समय के साथ ही सिनेमा ने भी अपना रूप बदला है। आज के समय में फिल्मों में कहानियों को पेश करने का अंदाज भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है । हाल ही में रिलीज हुई Brahmastra movie पार्ट वन शिवा एक ऐसी फिल्म है जो बॉलीवुड के ट्रेंड को तोड़ती हुई नए रूप में अवतार ले रही।ये फिल्म उन लोगों को ज्यादा पसंद आएगी जो साइंस फिक्शन और फैंटेसी कॉमिक्स और नॉवेल ज्यादा पसंद है। हंसी मजाक और कॉमेडी पसंद लोगों को यह मूवी पसंद नही आयेगी।

Brahmastra movie

फिल्म की कहानी की बात करें इसकी कहानी भारत की कथा पुराणों में देवता असुर और शिव के रहस्य से शुरू होती है और आज के समय तक पहुंचती है रणबीर कपूर इस फिल्म में एक खास डीजे वाले हैं जिन्हें दशहरे के मेले में एक लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन प्यार के साथ ही वह स्प्रिचुअलटी पावर का अनुभव करता है जो उनके बचपन के साथ जुड़ा हुआ है।

देखने लायक है फिल्म

फिल्म काफी महंगी है जिसे बनाने में एक लम्बा समय  लगा है, इस फिल्म को निर्देशक अयान मुखर्जी ने काफी मेहनत से बनाया है। फिल्म का मुख्य आकर्षण इसके इफेक्ट है। यह Brahmastra movie देखकर लगता है कि यह हॉलीवुड फिल्म की टक्कर की है। फिल्म की फोटोग्राफी बहुत अच्छी है। और बनारस और हिमाचल के दृश्यों को खूबसूरती से फिल्म में दर्शाया गया है।यह फिल्म 3D  इफेक्ट में है. इसलिये एक्शन दृश्य आपको चश्मा लगाकर या आईमैक्स के बड़े पर्दे पर काफी अच्छे लगेंगे।

दिग्गज कलाकारों का अभिनय

Brahmastra movie

एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स से परिपूर्ण फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है। जिसे रणबीर और आलिया की जोड़ी ने पूरी तन्मयता से निभाया है। रणबीर कपूर और आलिया की रियल लाइफ जोड़ी भी ब्रह्मास्त्र के दौरान ही बनी थी । और दोनो की केमिस्ट्री  फिल्म के हर फ्रेम में झलकती है. नागिन सीरियल में हिट होने वाली मौनी रॉय यहां नागिन वाले अंदाज में नजर आती हैं। अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म के केनवास पर अपना रंग बिखेरा है। शाहरुख खान ने भी इसमें गेस्ट रोल में नजर आए है। और एक लम्बे समय के बाद शाहरुख एक्शन करते फिल्मी पर्दे पर नजर आए हैं। तेलुगु फिल्मों के  सुपर स्टार नागार्जुन भी फिल्म में मेहमान कलाकार के रुप में है।

16 महीने की मासूम बच्ची के साथ घिनौना कृत्य करने पर पल्लवी को आया गुस्सा

Queen Camilla के साथ लंदन पहुंचे किंग चार्ल्स III, 70 वर्ष बाद बदलेगा ब्रिटेन का राष्ट्रगान, 1952 के बाद पहली बार गूंजेगा ‘गॉड सेव द किंग’

Brahmastra movie

कहानी उलझती हुई नजर आती है

बहुत कुछ दिखने के चक्कर में फिल्म उलझाती हुई नजर आती है। कहानी थोड़ी बिखरी है और इंटर्वल से पहले तक की कहानी समझ आती है लेकिन इसके बाद कहानी में थोड़ी गति आ जाती है, लेकिन फिल्म की स्पेशल इफेक्ट्स की दर्शकों को मुख्य मुद्दे को भटका देती हैं। फिल्म इंटरटेनमेंट की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर नहीं आती है।

Brahmastra movie

फिल्म का संगीत थोड़ा मधुर है

फिल्म में प्रीतम के द्वारा दिया गया संगीत काफी मधुर है गाने फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाते हैं वहीं रणवीर ने अपने एंट्री सॉन्ग में जबरदस्त डांस किया है। मिलाजुला कर फिल्म का संगीत फिल्म के कहानी से बेहतर है। Brahmastra movie कुछ अलग हटके बनाने की कोशिश की गई है साथ में फिल्म में लव स्टोरी और एक्शन के साथ ट्रेलर को भी जोड़ा गया है फिल्म पूरी कहानी को देखने के लिए आपको दूसरे पार्ट का इंतजार करना पड़ेगा पहले  पार्ट के छिपे रहस्यदूसरे पार्ट में खुलते हुए नजर आएंगे।

Recent Posts