Categories: Bollywood news

बिकनी में हॉट फोटो शेयर की Anushka Sen ने, एक्ट्रेस की अदा पर फैंस हुए फिदा

Published by

Anushka Sen: TV की Popular Actress अनुष्का सेन इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने फोटो एवं वीडियो शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कम समय में अनुष्का ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने इटली के लेक कोमो बीच के पास बिकनी में हॉट फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में अनुष्का अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

Anushka Sen

बता दें कि समंदर किनारे ब्लू बिकनी में अनुष्का ने सिजलिंग पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने ब्लू बिकनी के साथ ही ब्लैक ग्लासेस पहने हैं। एक्ट्रेस फोटो में बीच किनारे रिलैक्स करते नजर आ रही हैं। अनुष्का की टोन बॉडी को देखकर फैंस हुए दीवाने।

Anushka Sen

Anushka Sen ने बिकनी में सिजलिंग पोज दिए

20 वर्ष की उम्र में अनुष्का इंटरनेट सेंसेशन है। इन दिनों एक्ट्रेस यूरोप वेकेशन पर है। एक्ट्रेस लंदन, पेरिस, स्विजरलैंड के बाद से अब इटली पहुंची है। हालांकि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 38.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। अनुष्का के लिए यह साल बहुत खास रहा। एक्ट्रेस ने कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस कोरियन शो गार्ड ऑफ ट्रैवल में नजर आएंगी। इसके अलावा भी अनुष्का लव अफेयर्स में केमियो रोल में दिखेंगी।

Anushka Sen

अनुष्का सेन सीरियल में नजर आ चुकी है

Anushka ने “यहां मैं घर-घर खेली” से बतौर Artist ही डेब्यू किया था। Actress ने इसके अलावा भी बालवीर और झांसी की रानी में नजर आ चुकी हैं। Actress इसके अलावा भी फिल्म “क्रेज़ी कुक्कड़ फैमिली” में नजर आई थी। एक्ट्रेस रियलिटी शो Khatron Ke Khiladi 11 की सबसे यंग कंटेस्टेंट थी। ‌

भाजपा के झंडे को तिरंगा बताने वाली ये महिलाएं राष्ट्र गान ऐसे गाती हैं, सुनकर आप हंसने लगेंगे

भारत मना रहा है 76 वां स्वतंत्रता दिवस; जानिए pm modi ने लाल किले से भाषण देते हुए क्या कहा

Anushka Sen

Anushka Sen का जन्म

अनुष्का सेन का जन्म 4 अगस्त 2002 को झारखंड में एक बंगाली परिवार में हुआ था। हालांकि इनके माता-पिता कुछ वक्त बाद से बंगाल छोड़कर मुंबई महाराष्ट्र में रहने लगे। अनुष्का का जन्म सिंह राशि में हुआ है। अनुष्का की माता का नाम राजरूपा सेन है और वहीं पर पिता का नाम अनिर्बान सेन है।

Anushka Sen की स्कूली शिक्षा कहां से हुई

बता दें कि अनुष्का सेन ने अपनी स्कूली शिक्षा महाराष्ट्र से ही प्राप्त की है। अपनी प्रारंभिक शिक्षा रयान इंटरनेशनल स्कूल से प्राप्त की है। हालांकि अनुष्का ने 10th क्लास में 8 फ़ीसदी अंक प्राप्त किया था। अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक्टिंग की तरफ देने के बावजूद भी इतना अच्छा परसेंटेज हासिल करना बहुत ही महत्वपूर्ण बात है। दरअसल अनुष्का सेन फिजिकली रूप से काफी मेंटेन है। अनुष्का के बालों का रंग काला है एवं उनकी आंखों का रंग भी काला है। हालांकि अनुष्का की ऊंचाई 5 फीट 2 इंच है।


Recent Posts