Categories: Bollywood news

Allu Arjun ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया, शराब कंपनी के ऐड को ठुकराया

Published by

Allu Arjun: बीते दिनों बॉलीवुड स्टार एक तंबाकू ऐंड में नजर आए थे जिसके बाद से खूब बवाल मचा था। वहीं पर बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ के सितारों को भी पान मसाले के ऐड ऑफर हुए। जिन्होंने इस ऐड को करने से इनकार कर दिया। वहीं पर अब यह खबर आई है कि अल्लू अर्जुन को एक शराब कंपनी ने उन्हें एक विज्ञापन करने का ऑफर किया, जिसे एक्टर ने ठुकरा दिया।

Allu Arjun

शराब ब्रांड के ऑफर को ठुकरा दिया

हालांकि Manobala Vijayabalan ने इस बात की जानकारी Tweet कर दी है। उन्होंने अपने Tweet में यह लिखा है कि “Allu Arjun ने 10 करोड़ का ऑफर सुनते ही ठुकरा दिया है। इसी के साथ ही यह बताया कि अल्लू अर्जुन को पान मसाला व शराब के ब्रैंड के ऐड करने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। वह इन सबके ऐड बिल्कुल भी करना नहीं पसंद करते हैं और ना ही अपने फैंस को किसी भी प्रकार का कोई गलत संदेश देना चाहते हैं।”

Allu Arjun

ऐड के लिए मना किया Allu Arjun

इसी के साथ ही यह बताया कि उन्हें करीब 10 करोड़ रुपए इस ऐड को करने के लिए मिल रहे थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस खबर के बाद से अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं एवं उन पर खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन कमर्शियल एंडॉर्समेंट्स के लिए करीब 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं एवं वह रेडबस के ब्रैंड एम्बैस्डर हैं । वह कोई भी पान मसाला व शराब के ब्रांड को प्रमोट नहीं करना चाहते।

पुष्पा-2 का फैंस को इंतजार है

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन को आइकॉन स्टार भी कहा जाता है। अल्लू अर्जुन की पाॅपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है और वह पुष्पा के बाद से एक बड़े एक्टर बन कर उभरे हैं। अब उन्होंने फैंस का फिर से दिल जीत लिया है। अगर अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही “पुष्पा-2” में नजर आने वाले हैं। हालांकि फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे। जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना एवं फहद फासिल भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

करोड़ों का ऑफर पहले भी ठुकरा चुके हैं

Allu Arjun ने करोड़ों रुपए के तंबाकू कंपनी के Advertisement का Offer ठुकराते हुए यह कहा था कि “मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। खुद भी मैं इस तंबाकू का सेवन नहीं करता। इस कारण से मैंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।”

Allu Arjun

क्यों फुट-फुट कर रोने लगी करीना कपूर , उर्वशी ने ऋषभ को दिया करारा जवाब

Mirzapur के गुड्डू पंडित का दबंग लुक आया सामने, तीसरे सीजन में कालीन भैया की हालत करेंगे पतली

सितारे पान मसालों को लेकर फस चुके हैं

बता दे कि साउथ स्टार ने नशे के सेवन करने वाली चीजों के ऑफर को भले ही ठुकरा दिया हो। लेकिन ऐसे कई सितारे हैं जो पूरी तरह से पान मसाले के विवाद में घिर चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पान मसाला ऐड पर भी काफी बवाल मचा था। अक्षय कुमार, शाहरुख ख़ान व अजय देवगन के साथ पान मसाले का ऐड किया था। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

जानिए Allu Arjun के शौक के बारे में

अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1987 को तमिलनाडु के चेन्नई शहर में हुआ था। अल्लू अर्जुन को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था। अल्लू अर्जुन का बचपन में पढ़ाई में ज्यादा मन नहीं लगता था। उनका इंटरेस्ट डांसिंग और एक्टिंग में था। बता दें कि अल्लू अर्जुन अपनी स्कूली पढ़ाई में टॉपर तो नहीं थी लेकिन वह डांस में हमेशा टॉपर ही रहे हैं।

बचपन में अल्लू अर्जुन स्कूल के हर डांस कंपटीशन में पार्टिसिपेट करते थे और उस कंपटीशन को जीतते भी थे। अल्लू अर्जुन को डांस का बचपन से ही शौक था। यही वजह है कि आज वह इतने अच्छे डांसर हैं। लेकिन सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि अल्लू अर्जुन ने कभी डांस की कोई ट्रेनिंग या फिर क्लास नहीं ली है।

Recent Posts