Categories: Viral Video

Aarti Video Viral: ‘ऐसे कस्टमर के खिलाफ लिया जाए एक्शन ‘, आरती कराने वाले Zomato Delivery Boy का खुलासा

Published by

Zomato Delivery Boy Aarti Video: बीते दिनों ही दिल्ली से जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) का आरती वीडियो वायरल (Aarti Video Viral) हुआ था। इस वायरल वीडियो को लेकर यह बातें हो रही थी कि जोमैटो ब्वॉय अपने आर्डर से 1 घंटे लेट पहुंचा था जिसके बाद कस्टमर ने उसका स्वागत करते हुए आरती उतारी थी। लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा ही चौंकाने वाला नया ट्विस्ट आया है। जिस डिलीवरी ब्वॉय की आरती उतारी गई थी उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस कस्टमर्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आरती उतारकर डिलीवर बॉय का किया स्वागत

Aarti Video Viral

दरअसल, इंटरनेट पर तीन दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें ऑर्डर के पार्सल लेकर आ रहे जोमैटो डिलीवर बॉय का इंतजार कर रहे शख्स ने गाना गाकर स्वागत किया। इतना ही नहीं उस शख्स ने जोमैटो एजेंट्स के सर पर तिलक लगाते हुए उसकी आरती भी उतारी थी।

एक घंटे लेट पहुंचा ऑर्डर, तो उतारी आरती

Aarti Video Viral

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे थे। वीडियो को 30 लाख से भी अधिक लोगों ने देख कर लाइक और कमेंट किया था। कुछ यूजर्स को यह वीडियो फनी लगा था तो कुछ कैप्शन में लिखा था कि,” दिल्ली की ट्रैफिक के बावजूद भी आर्डर मिला, थैंक्यू जोमैटो। साथ ही यह भी बताया गया था कि ऑर्डर करने से 1 घंटे लेट पार्सल मिला था।

UPSC की तैयारी कर रहे हैं तो ये बाते ध्यान रखिए, बता रहे हैं खुद Dynamic DM IAS Heera Lala

विश्व की सबसे भारी मछली एक बड़े स्टोन की तरह दिखती है, इसका वजन 2744 kg है!

मामले में आया ट्विस्ट, कार्रवाई की हुई मांग

इस वीडियो (Zomato Delivery Boy Aarti Video ) को इंस्टाग्राम पर sanjeevkumar220268 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया था।  अब इस मामले में आशीष झा नाम के Zomato डिलीवरी बॉय ने ग्राहक के दावे को झूठा करार दिया है। इसके अलावा डिलीवरी एजेंट आशीष ने zomato से उस ग्राहक के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग की है।

आशीष ने शेयर किया ऑर्डर डिटेल्स स्क्रीनशॉट

Aarti Video Viral

आशीष  (Zomato Delivery Boy Aarti Video Viral ) ने zomato केयर को ट्वीट करते हुए लिखा कि एक कस्टमर ने मेरी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी है। आप उनके खिलाफ एक्शन ले क्योंकि वो झूठी जानकारी दे रहे हैं। मैंने ऑर्डर टाइम पर ही डिलीवर कर दिया है। खुद ही देख लो । साथ ही Zomato डिलीवरी एजेंट आशीष झा ने ऑर्डर की डिटेल्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि 7.40 पे आर्डर पिक करने के बाद उन्होंने 8.10 पे उसे डिलीवर किया था।

Recent Posts