Categories: वीडियो

Youtube Video बनाने के लिए दोस्त ने लटका दिया था बुलडोजर से, हुआ हादसा; अब घायल ने मांगा 80 करोड़ हर्जाना

Published by
youtube video

youtube video: यूट्यूब पर वीडियो बनाने के लिए लोग जान तक की परवाह नहीं करते । आज हजारों लोग ऐसे हैं जिन्होंने मात्र एक वीडियो बनाने और कुछ व्यूज पाने के लिए खुद की जिंदगी दांव पर लगा दी । कुछ ऐसा ही वाकया दो दोस्तों के साथ भी हुआ जब एक यूट्यूबर दोस्त के एक वीडियो के लिए दूसरे दोस्त को भारी कीमत चुकानी पड़ी ।

एक झील में बुलडोजर से स्टंट करना दोस्त को भारी पड़ गया और गम्भीर हादसा हो गया । 2 साल पहले हुए हादसे से धीरे धीरे उबर रहे शख्स ने अब अपने यूट्यूबर दोस्त पर केस करते हुए उससे 80 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है । बता दें कि एक youtube video बनाने की खातिर इस व्यक्ति की जान जाते जाते बची थी ।

अमेरिका की ऊटा झील में हुआ था हादसा

youtube video

दरअसल यह वाकया 2 साल पहले यानी 2020 का है जब एक यूट्यूबर जेफ विटेक ने अपने दोस्त और फेमस यू ट्यूबर डेविड डोब्रिक के सोशल मीडिया कमबैक के लिए एक स्टंट वीडियो बनाने की हामी भर दी । यह वीडियो अमेरिका की ऊटा झील में शूट किया जाना था । बता दें कि इसके लिए जेफ विन्टेक को झील में खड़े बुलडोजर के बकेट से रस्सी के सहारे लटकाया गया जबकि उसका यू ट्यूबर दोस्त बुलडोजर की ड्राइविंग सीट पर बैठा । वीडियो शूट होना शुरू हुआ तो बुलडोजर चला रहे डेविड ने बुलडोजर की बकेट को चारों ओर घुमाना शुरू किया ।

आरोप है कि डेविड ने बुलडोजर पहले धीमे और फिर तेजी से घुमा दिया जिससे बकेट में लटका जेफ बुलडोजर की बॉडी से जा टकराया और गम्भीर रूप से घायल हो गया । बुलडोजर की बकेट से नीचे गिरते ही ड्राइविंग सीट ओर बैठे डेविड ने तुरंत बुलडोजर बन्द किया और उतरकर जेफ के पास पहुंचा

जबकि अन्य लोग जो झील के किनारे पर खड़े होकर वीडियो शूट कर रहे थे वह भी हादसा होते देखकर झील में उतर गए और घायल जेफ के पास पहुंचे । जेफ की हादसे में खोपड़ी फट गई थी जबकि उसके पैर की हड्डियां भी टूट गईं थीं । डेविड और अन्य लोगों ने तुरंत जेफ को नीचे उतारा और हॉस्पिटल ले गए । जहां पिछले 2 वर्ष से जेफ इलाज करवा रहे हैं।

youtube video

अब मांगा 80 करोड़ का हर्जाना

youtube video

2 साल पहले बुलडोजर हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए जेफ जो अब तक अपना इलाज करवा रहे थे अब उन्होंने अपने दोस्त और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर डेविड डोब्रिक पर कोर्ट में केस ठोक दिया है । TMZ की रिपोर्ट के अनुसार जेफ ने यूटूबर डेविड से करीब 80 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है । बता दें कि जेफ अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो पाए हैं ।

बुलडोजर हादसे में जेफ के पैर और कूल्हे टूट गए थे , खोपड़ी फट गई थी जबकि उनकी एक आंख भी लगभग खराब हो चुकी थी । हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना को वह कभी नहीं भूलेंगे । उन्होंने कहा कि उस घटना के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी है । उन्होंने ये भी कहा कि न सिर्फ इस घटना से उनकी कमाई घटी बल्कि कमाने के रास्ते भी सीमित हुए हैं जबकि उनके इलाज में उन्हें काफी पैसा खर्च करना पड़ रहा है ।

5 मिनट में आँख पर पट्टी बाँधकर, हूबहू बना देते है तस्वीर, गजब है भाई ?

Amazon दे रहा है 20 हजार रुपये जीतने का मौका, Amazon Daily Quiz से मिलेगा पैसा, बहुत ही आसान है ये तरीका

youtube video

दोनों पहले रहे हैं दोस्त

youtube video

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक जेफ और डेविड इस हादसे से पहले तक काफी अच्छे दोस्त रहे हैं । वह न सिर्फ एक दूसरे की हेल्प करते थे बल्कि साथ मे वीडियो बनाकर youtube video पर फैंस के साथ शेयर भी करते थे । हालांकि इस हादसे के बाद दोनों की दोस्ती अब पहले जैसी नहीं रही है । जेफ ने आरोप लगाया है कि डेविड ने बुलडोजर चलाते समय उनकी भावनाओं का ध्यान नहीं रखा और पहले धीरे जबकि बाद में बुलडोजर की स्पीड बढ़ा दी थी जिससे यह हादसा हुआ ।

Recent Posts