Categories: राजनीती

Viral Video: राहुल गांधी नेपाल क्लब में मस्ती करते नजर आए, वीडियो हुआ खूब वायरल

Published by

Viral Video: कांग्रेस नेता Rahul Gandhi इन दिनों नेपाल दौरे पर हैं। जहां पर उनका एक viral video social media पर जमकर वायरल हो रहा है। इस viral video में राहुल गांधी पब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। “द काठमांडू पोस्ट” की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल सुम्निमा उदास नाम की एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए Nepal गए हैं।

तीन अन्य लोग भी उनके साथ शामिल है। इस Viral Video के पास से भाजपा राहुल गांधी पर हमला बार हो गई है। इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने राहुल की नेपाल यात्रा पर सवाल उठाए हैं। वहीं पर विवाद बढ़ता देख अब कांग्रेस की ओर से इस मामले में सफाई पेश की गई है।

viral video

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया जवाब


कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह बताया है कि राहुल गांधी जी मोदी जी की बिन बुलाए ही केक काटने पाकिस्तान नहीं गए हैं। हालांकि दोस्तों की शादी में जाना गैरकानूनी नहीं है। राहुल गांधी एक शादी समारोह में शामिल होने मित्र देश नेपाल में गए हैं। आज तक यहा पर आज नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा है कि हो सकता है कल परिवार रखना तथा शादी समारोह में हिस्सा लेना गैरकानूनी हो क्योंकि यह आरएसएस को पसंद नहीं है। इसलिए हमें भी यह बता देना चाहिए ताकि हम भी उसी प्रकार का फैसला ले सके। राहुल गांधी एक पत्रकार मित्र की शादी में हिस्सा लेने गए हैं।

बीजेपी के नेता ने ट्वीट किया


इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने यह ट्वीट कर लिखा कि यह राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मसला नहीं है। उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी किसके साथ हैं?? सवाल तो पूछे ही जाएंगे? यहां सवाल राहुल गांधी का नहीं बल्कि देश का है।
वहीं पर भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया इंचार्ज अमित मालवीय ने यह ट्वीट किया कि जब मुंबई पर हमला हुआ था। तभी वह नाइट क्लब में है। अब जब उनकी पार्टी संकट में है तब भी भी वह नाइट क्लब में है। उनमें निरंतरता है।

viral video (Viral Video)

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा



भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी पूर्व कांग्रेसी अध्यक्ष को घेरा है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है। राजस्थान में ही कांग्रेस की सरकार है। राजस्थान जल्दी रहा है।

इस पर चिंता व्यक्त करने की वजह है राहुल नेपाल में नाइट क्लब में पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी की विदेश यात्रा को लेकर मजाक बनाया गया है। इससे पहले भी उनके निजी विदेशी दौरे को लेकर अक्सर कई प्रकार की चर्चाएं होती रही है।

जल्दी घर जाने के लिए बच्चों का छुट्टी कर दिए मास्टर साहब

Covid-19 Vaccination के लिए बाध्य नहीं कर सकती सरकार, मौजूदा Vaccine Niti अनुचित नहीं- Supreme Court

हमेशा से राहुल ने पीएम मोदी के विदेश दौरे को लेकर सवाल उठाया


आपको बता दें कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरे को लेकर सवाल उठाया है। इसके अलावा विदेश में चल रही बिजली की कमी सहित कई अन्य मुद्दों पर भी प्रधानमंत्री को घेरा है।

अब जब राहुल का ये वीडियो सामने आया है तो सवाल तो उठाए जा रहे हैं कि राहुल कितना देश तथा यहां के लोगों के बारे में सोचते हैं?? राहुल के पार्टी करने की खबरें हमेशा से ही काफी चर्चा में रही हैं।

कहीं पर उनके विदेश दौरे में भी social media पर हमेशा चर्चा में रहती आई है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी क्रिसमस पर इटली में अपनी नानी के घर भी जाते हैं।

Recent Posts