Categories: राजनीती

UP Election 2022: अमित शाह ने कहा- 18 मार्च को हर घर में पहुंचेगा सिलेंडर, किसानों की बिजली भी होगी मुफ्त

Published by
गृह मंत्री अमित शाह

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने आज ही औरैया के दिबियापुर में जनसभा को संबोधित किया। दौरान उन्होंने लोगों से कई वादे किए। उन्होंने यह वादा किया कि अगर 10 मार्च को भाजपा सरकार सत्ता में वापस आती है तो 18 तारीख को घर-घर मुफ्त सिलेंडर दिया जाएगा।

UP Election 2022 अमित शाह ने कहा-भाजपा सरकार को सत्ता में लाओ


UP Election 2022 अमित शाह ने यह भी कहा कि होली 18 मार्च को है तथा चुनाव का रिजल्ट 10 मार्च को ही आएगा। भाजपा सरकार को 10 मार्च को सत्ता में लाओ तथा 18 मार्च को मुफ्त गैस सिलेंडर आपके घर में जाएगा। यहां तक की अगले 5 सालों तक ना ही किसी भी निशान को बिजली बिल देना होगा। अमित शाह ने यह कहा कि 70 साल तक कांग्रेस ने शासन किया लेकिन गरीब के घर में शौचालय तक भी नहीं था। आपने मोदी जी को पीएम बनाया तो प्रदेश के 2.61 करोड़ लोगों के घर में शौचालय बनाने का काम भी किया गया। सपा तथा बसपा ने यूपी में 15 साल तक सरकार चलाई।

किसी भी गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा। जब जनता ने ही भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने उत्तर प्रदेश की 1.67 लाख माताओं तथा बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम भी किया। हमने यह तय किया है कि होली तथा दीपावली में एक एक गैस सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे।

इस बच्चे की बात सुन आप हॅसते रह जाएंगे Modi, स्कूल बंद कराए मजा आ रहा इसलिए प्रचार करूंगा उनका

रूस में आक्रमण को देखते हुए,भारतीय दूतावास ने छात्रों को यूक्रेन छोड़ने को कहा

UP Election 2022 यह बड़ी बात गृह मंत्री ने कही

गृह मंत्री ने आगे यह कहा कि औरैया में स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए यहां पर एक मेडिकल कॉलेज बनाने की शुरुआत भाजपा ने कर दी है। औरैया से दिबियापुर रोडवेज बस सेवा के लिए बस स्टेशन बनाने की शुरुआत भी कर दी है। यहां तक कि दिबियापुर में फोरलेन बाईपास प्रस्तावित है। यहां पर कोर्ट के लिए भी भूमि अधिग्रहित कर के अगले 1 साल में कोर्ट बनाने का भी काम समाप्त करने वाले हैं।



Recent Posts