Categories: राजनीती

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में वोटिंग के बीच हाथरस के भाजपा नेता की गोली लगने से मौत, जानिए पूरा मामला

Published by
UP Chunav 2022 भाजपा के नेता की गोली लगने से मौत

UP Chunav 2022: यूपी विधानसभा के तीसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के बीच ही हाथरस में भाजपा के एक नेता की गोली लगने से मौत हो गई। युवा भारतीय जनता पार्टी नेता के गोली लगने से मौत होने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि भाजपा नेता को किसी ने गोली मारी है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है? पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार…


UP Chunav 2022 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाथरस जिले के सिकंदरा मऊ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के जिला महामंत्री कृष्णा यादव की गोली लगने से मौत हो गई। कृष्णा यादव अपनी ही घर की दूसरी मंजिल पर घायल अवस्था में मिले थे। हालांकि परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया था। जबकि इलाज के दौरान ही कृष्णा यादव की मौत हो गई। गोली उनके सिर में लगी थी।

Muzaffarnagar दंगे के बाद 500 परिवारों का हाल कितना बेहाल है, देखिए कोई नही दिखायेगा ये सच्चाई

यारी ही सबसे प्यारी: हिजाबी छात्रा संग स्कूल जाती हिन्दू छात्राओं की तस्वीर ने करोड़ों लोगों का जिता दिल

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची


UP Chunav 2022 आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले की जांच भी की जा रही है कि कृष्णा यादव को किसी ने गोली मारी है या उन्होंने आत्महत्या की है। भारतीय जनता पार्टी के नेता की मौत की खबर मिलने के बाद से पार्टी में शोक की लहर है। स्थानीय भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने social media पर पोस्ट कर के नेता को श्रद्धांजलि दी। पुलिस ने यहां बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कृष्णा यादव नाम के युवक को गोली लगी है। हालांकि परिजन उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ ले गए हैं।

जांच के लिए भी पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक के कमरे से एक तमंचा एवं खाली खोखा बरामद किया है। उच्च अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।


Recent Posts