Categories: NewsViral

धुआंधार बारिश में घोड़े पर निकले Swiggy के “शाही डिलीवरी ब्‍वॉय’’ की हुई पहचान, बैग में नहीं था खाना लेकिन..!

Published by


Swiggy: पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले स्विगी कंपनी के एक डिलीवरी एजेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। दरअसल यह सब मुंबई में हो रही धुआंधार बारिश और कड़कती बिजली के बीच घोड़े की पीठ पर बैठकर स्विगी का बैग लादे हुए थे। इस वीडियो को देखने के बाद कंपनी ने भी डिलीवरी एजेंट की जानकारी देने वाले व्यक्ति को 5000 रुपए का इनाम देने की पेशकश की थी।

Just a vibe नाम के चैनल से शेयर किया गया था विडियो

मुंबई की धुआंधार बारिश में घोड़े की पीठ पर स्विगी बैग के साथ डिलीवरी एजेंट की पहचान हो गई है। फूड डिलीवर कंपनी उस रहस्यमय एजेंट की पहचान करने में कामयाब हुई है। यूट्यूब पर इस स्विग्गी डिलिवरी Man के वीडियो को Just a vibe नाम के चैनल से 2 जुलाई को शेयर किया गया था। उस बाद ही ये वीडियो हर तरफ दिख रहा था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। साथ ही स्विगी ने भी उस व्यक्ति की पहचान करने वाले को 5,000 रुपये का इनाम देने की बात कही थी।

Swiggy ने प्रेस रिलीज की जारी

हालांकि, अब कंपनी ने इस शाही डिलीवरी ब्‍वॉय की तलाश पूरी कर ली है। स्विग्गी ने घोषणा की कि उसने उस डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की पहचान कर ली है, जो अपनी पीठ पर स्विगी मोनोग्राम बैग के साथ घोड़े पर सवारी करते कर रहा था। इसे लेकर कंपनी ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी और सोशल मीडिया यूजर्स के सभी संदेहों को भी दूर किया है। ट्विटर पर Swiggy ने कैप्शन में लिखा कि ‘ठीक है,अब बहुत हो गया।’

Swiggy डिलीवरी ब्‍वॉय की हुई पहचान

Swiggy ने प्रेस रिलीज में  स्पष्ट किया कि वह व्यक्ति सुशांत नाम का एक 17 वर्षीय लडका है। जो Swiggy डिलीवरी एक्जीक्यूटिव नहीं है। उसने अपने दोस्त से ये बैग उधार लिया था और वापस करना भूल गया था। वह शादियों में घोडो सजावट का काम करता है। Swiggy ने आगे भी यह स्पष्ट किया है कि घोड़े का नाम ना तो “तूफान” था और न ही “बिजली” जैसा कि सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना गुप्ता के देहांत के बाद उनसे मिलने पहुंच गए सीएम योगी अखिलेश यादव भी वहां रहे मौजूद

कहाँ सिलेंडर पानी में फेक रहे लोग, मूत्र पिने वाला दरोगा, और ये है पूरे देश की सास

बैग में खाना नहीं, ये चीजें थी

Swiggy ने आगे कहा कि सुशांत के बैग में शादियों में घोड़ों को सजाने के लिए पर्दे और सहायक उपकरण थे। हम इस बात की पुष्टि करना चाहेंगे कि इस घोड़े का नाम शिव है। Swiggy के प्रेस रिलीज में यह भी उल्लेख किया गया कि जिस दिन यह वीडियो वायरल हुआ, उस दिन भी सुशांत एक शादी से घर लौट रहा था और इस वीडियो को अवि नाम के एक व्यक्ति ने कैप्चर किया था। अवि को Swiggy ने अपने वादे के मुताबिक 5000 इनाम राशि से पुरस्कृत है।

Recent Posts