पेड़ लगाने पहुंची Shri kant tyagi की पत्नी से लोगों की हुई झड़प; ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में फिर हुआ हंगामा

Published by
Shri kant tyagi

Shri kant tyagi: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी एकबार फिर से चर्चा में है । बीते दिनों सोसायटी में जिस जगह पेड़ लगाने को लेकर गालीबाज श्रीकांत त्यागी के साथ महिला की झड़प हुई थी उसी जगह एक बार फिर से Shri kant tyagi की पत्नी पेड़ लगाने पहुंची जिस पर हंगामा हो गया । सोसायटी के लोगों ने पेड़ लगाने पहुंचे लोगों का विरोध किया और पुलिस बुला ली । बता दें कि Shri kant tyagi की पत्नी अनु त्यागी अपने फ्लैट के सामने उसी पार्क में पेड़ लगाने पहुंची थीं जिसको लेकर बीते दिनों Shri kant tyagi द्वारा सोसायटी की महिला को गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ था ।

त्यागी समाज के लोग पहुंचे थे पेड़ लगाने

Shri kant tyagi

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी एक बार फिर से चर्चा में है । जेल में बन्द श्रीकांत त्यागी प्रकरण के बाद इस सोसायटी का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है । इस बार भी विवाद उसी जगह पेड़ लगाने को लेकर है जिसकी वजह से Shri kant tyagi और महिला के बीच बीते दिनों झड़प हुई थी ।

बता दें कि मंगलवार को त्यागी समाज के लोग ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में पेड़ लगाने पहुंचे थे । ये पेड़(ताड़ के पेड़) काफी बड़े थे त्यागी समाज के लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में श्रीकांत त्यागी के भूतल स्थित अपार्टमेंट के बाहर 12 से अधिक पेड़ लगाए। वहीं सोसायटी के लोगों ने कॉमन एरिया में पेड़ लगाने की कोशिश कर रहे लोगों का विरोध किया ।

बताया जाता है कि ये पेड़ श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने मंगवाए थे । हंगामा होने के बाद पुलिस और नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी भी पहुंचे । बाद में पुलिस और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा मामला शांत कराए जाने के बाद त्यागी समाज के लोग वापस लौट गए ।

Shri kant tyagi

नोएडा प्राधिकरण ने पेड़ हटाने को 48 घण्टे का दिया समय

Shri kant tyagi

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पेड़ लगाए जाने का विरोध किया जिसके बाद नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मौके पर पहुंचे । वहीं नोएडा प्राधिकरण ने त्यागी परिवार को चेतावनी दी है कि यदि 48 घण्टे में अपार्टमेंट के बाहर साझा क्षेत्र में लगाये गए करीब 15 पेड़ नहीं हटाये गए तो प्राधिकरण आगे की कार्यवाही करेगा ।

18 साल उम्र से 13 साल तक लगातार तैयारी की, जब नहीं मिली नौकरी तो पत्नी ने कैसे motivate किया

‘Ponniyin Selvan’ स्टार विक्रम ने दी ऐसी स्पीच कि किसी का भी सिर गर्व से ऊंचा हो जाएगा, देखिए वीडियो

बता दें कि अगस्त में सोसायटी के लोगों ने उसी जगह पर श्रीकांत त्यागी द्वारा पेड़ लगाए जाने का विरोध किया था । वहीं मंगलवार को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी द्वारा फिर से पेड़ लगाने की कोशिश करने पर लोगों ने विरोध किया। नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने इस अतिक्रमण को 2 दिन में हटाये जाने का अल्टीमेटम दिया है ।

नोएडा विकास प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (ACEO) प्रवीण मिश्र ने बताया कि रिकॉर्ड के अनुसार सोसायटी के 93 फ्लैट के बाहर अतिक्रमण किया गया है । उन्होंने बताया कि 48 घण्टे के बाद अगर किसी फ्लैट के बाहर अतिक्रमण पाया गया तो उसे तोड़ दिया जाएगा । बता दें कि कुछ दिन पहले त्यागी समाज के लोगों ने चेतावनी दी थी कि अगर श्रीकांत त्यागी के अपार्टमेंट के बाहर पेड़ नहीं लगाए गए तो वह प्रदर्शन करेंगे ।

अनु त्यागी ने कहा- उनके पास पेड़ लगाने की एनओसी थी

वहीं श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बताया कि पौधे इसलिए लगाए गए हैं क्योंकि उनके पास इसके लिए एनओसी थी । उन्होंने कहा कि हमारा अपार्टमेंट ग्राउंड फ्लोर पर है और सोसायटी के नियमों के अनुसार ग्राउंड फ्लोर वालों को प्राइम लोकेशन चार्ज देना होता है ।

इसलिए हम अपार्टमेंट के सामने के ग्रीन एरिया में ब्यूटीफिकेशन करा सकते हैं । अनु त्यागी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ मेरे घर के सामने लगे पौधों पर ही लोगों को आपत्ति है जबकि अन्य लोग भी अपने अपार्टमेंट के बाहर पेड़ लगाए हैं । उन्होंने बीजेपी के नेता महेश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि एनओसी होते हुए भी उनके दबाव में बालकनी और पौधे तोड़े गए ।

Recent Posts