Categories: News

Shraddha Murder Case: मुस्लिम बन श्रद्धा के हत्यारे को कहा था सही, अब सलाखों के पीछे पहुंचा बुलंदशहर का विकास कुमार

Published by

Shraddha Murder Case: Man supports Aaftba Poonawala, बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के विकास कुमार ने सनसनीखेज श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड पर दिल्ली में एक रिपोर्टर से बात की थी। खुद को राशिद खान बताते हुए हत्यारे आफताब का समर्थन किया था।

यूपी पुलिस ने विकास कुमार को किया गिरफ्तार

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे शख्स (UP man arrested for supporting Aaftab Poonawala) को गिरफ्तार किया, जिसने मुस्लिम होने का नाटक कर आफताब अमीन पूनावाला (Aaftbal Poonawala) का समर्थन कर रहा था। वह आफताब अमीन पूनावाला जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर (27) की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करउसके शव के 35 टुकड़े किए थे।

खुद को राशिद खान बता रहा था विकास

Shraddha Murder Case

दिल्ली में एक रिपोर्टर से बात करते हुए बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के रहने वाले विकास कुमार ने सनसनीखेज हत्याकांड (Shraddha Walkar muder case) पर खुद को राशिद खान बताने का नाटक किया था। उसने आस्था के खिलौने और दिल दहला देने वाले कृत्य को सही ठहराते हुए कहा था कि ऐसी चीजें गुस्से में ही होती है। साथ ही विकास कुमार ने यह भी कहा था कि शव के सिर्फ 35 ही नहीं बल्कि 36 टुकड़े भी हो सकते थे। जब रिपोर्टर ने विकास से यह पूछा कि क्या वह भी ऐसा कोई काम कर सकता है तो उसने जवाब दिया कि ऐसा कोई भी काम लोग गुस्से में ही करते हैं और यह कोई बड़ी बात नहीं है।

विकास का अपराधिक रिकॉर्ड

विकास के बारे में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि, “विकास का आपराधिक रिकॉर्ड है, उसके खिलाफ बुलंदशहर और नोएडा में चोरी और अवैध हथियार रखने के मामले पहले से ही दर्ज हैं।” वहीं अब अपनी गिरफ्तारी के बाद, उसने (UP man arrested for supporting Aaftab Poonawala) कहा कि उसे नहीं मालूम था कि इतना बवाल हो जाएगा, वरना वो ऐसा नहीं कहता।

विकास को जेल में लग रहा है डर

Shraddha Murder Case, विकास की गिरफ्तारी के बाद उससे सवाल किया गया कि उसे अपने किए पर यानी अपनी इस बात पर पछतावा है। उसने जवाब देते हुए कहा कि, मुझे डर लग रहा है कि मुझे जेल में मार दिया जाएगा।”

Shraddha Murder Case

गैंग मे चलते हैं इस स्कूल के बच्चे और पिट देते हैं अपने ही मास्टर को

इसलिए मनाया जाता है 26 नवम्बर को संविधान दिवस, जानिए इस दिन का महत्व और इतिहास

श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर फ्रीज में रखता था आफताब

श्रद्धा वालकर और आफताब पूनावाला (Shraddha Walkar muder case) लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। परिवार वालों की नाराजगी के बाद मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद ही दोनों का आपस में झगड़ा होने लगा था। एक बार दोनों में जमकर कहासुनी हुई और उसी दौरान आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या की थी। उस बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर कई दिनों तक घर के फ्रीज में ही रखा। उस बाद लगातार 18 दिनों तक इन टुकड़ों को महरोली के जंगलों समेत दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भी फेंका।

6 महीने बाद हुआ मर्डर का पर्दाफाश

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case, करीब 6 महीने बाद इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ। श्रद्धा के कुछ दोस्तों ने श्रद्धा के पिता को इस बात की जानकारी दी कि श्रद्धा का कोई अता पता नहीं है। उस बाद श्रद्धा के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। गुरुवार को ही हत्याकांड के आरोपी आफताब का दिल्ली की फॉरेंसिक लैब में पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ था।
       

Recent Posts