Categories: राजनीती

Pushkar Singh Dhami Twitter: नेता चुने जाने के बाद पुष्कर सिंह धामी ने की ट्वीट्स की की बौछार,लगातार किए कई ट्वीट…. देखिये क्या है खास

Published by

Pushkar Singh Dhami Twitter: आप सभी को पता है, कि उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिलने के बाद लगातार मुख्यमंत्री पद हेतु चेहरे की तलाश में मंथन जारी था। जो आज पूर्ण हुआ और सर्वसम्मति से पुष्कर सिंह धामी को पुनः उत्तराखंड का मुख्यमंत्री तथा विधायक दल का नेता चुना गया।


Pushkar Singh Dhami Twitter

इसके बाद एक ओर तो भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता पुष्कर सिंह धामी को ट्विटर के माध्यम से बधाई देते नजर आए। तो वही पुष्कर सिंह धामी भी पीछे नहीं छूटे, उन्होंने भी एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपने मन की भावनाओं को व्यक्त कर दिया।

Pushkar Singh Dhami Twitter

पुष्कर सिंह धामी के ट्वीट में ऐसी कई बातें हैं, जो महत्वपूर्ण हैं। तथा इन पर गौर किया जाना चाहिए। हम आपको पुष्कर सिंह धामी के ट्वीट की कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

खुद को मुख्य सेवक और जनता को बताया देव तुल्य

उत्तराखंड का दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद पुष्कर सिंह धामी इतना भावुक हो गए, कि उन्होंने ट्वीट करते हुए स्वयं को मुख्यमंत्री ना कहकर उत्तराखंड का मुख्य सेवक बताया और यही नहीं इसके आगे भी पुष्कर सिंह धामी ने जो लिखा वह दिल को छूने वाला है। आपको बता दें, कि पुष्कर सिंह धामी ने अपने ट्वीट में उत्तराखंड की जनता को देवतुल्य बताते हुए उत्तराखंड की जनता व भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को उन्हें पुनः उत्तराखंड की कमान देने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।

उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की ली शपथ

Pushkar Singh Dhami Twitter

एक और ट्वीट में पुष्कर सिंह धामी अपने शपथ ग्रहण समारोह से पहले एक अतिरिक्त शपथ लेते हुए नजर आए, ट्वीट में उन्होंने अपने कार्यकाल में उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का लक्ष्य लेने की घोषणा की और कहा कि उनका प्रत्येक क्षण उत्तराखंड के विकास के लिए समर्पित रहेगा।

2025 तक का बनाया लक्ष्य

Pushkar Singh Dhami Twitter

पुष्कर सिंह धामी का ट्वीट बहुत हद तक उनकी मानसिक योजना की ओर संकेत करता है। आपको बता दें, कि अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने लिखा, कि हम वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का………., इस प्रकार अगर पुष्कर सिंह धामी के इस ट्वीट का विश्लेषण किया जाए तो ऐसा लगता है। कि पुष्कर सिंह धामी ने 2025 तक का लक्ष्य बना रखा है, कि इसी अवधि में वह उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बना देंगे।

संकल्प को बताया विकल्प रहित

Pushkar Singh Dhami Twitter

यह हमेशा कहा जाता है, कि संकल्पों में विकल्प नहीं होता, ऐसी ही बात आज पुष्कर सिंह धामी ने अपने ट्वीट में लिखी। आपको बता दें, कि अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने लिखा कि हम वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का विकल्प रहित संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

Pushkar Singh Dhami Twitter

विकल्प रहित संकल्प का प्रयोग करना पुष्कर सिंह धामी की कर्मठता और उनके संकल्प बंद होने की ओर इशारा करता है। साथ ही यह भी सिद्ध करता है, कि पुष्कर सिंह धामी दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाने पर बेहद प्रसन्न है। तथा उनके मन में केंद्रीय नेतृत्व के प्रति तथा उत्तराखंड की जनता के प्रति कृतज्ञ भाव भी है।

ऐसा गांव जहाँ हिन्दू और मुस्लिम आपस में शादी करते है एक परिवार में भाई हिन्दू तो दूसरा भाई मुस्लिम

रूस से कौन खरीदता है कितने हथियार, देखिए क्या कहते हैं रिपोर्ट

रूस से कौन खरीदता है कितने हथियार, देखिए क्या कहते हैं रिपोर्ट

अपनी सीट हार गए थे, पुष्कर सिंह धामी

Pushkar Singh Dhami Twitter

अपने ट्वीट के अंत में जय हिंद जय उत्तराखंड का नारा लगाने वाले पुष्कर सिंह धामी इतना अधिक भावुक क्यों नजर आए, इसके पीछे की बड़ी वजह यह है, कि पुष्कर सिंह धामी विधानसभा चुनाव में अपनी सीट हार गए थे। और हलचल में यह था कि संभव है, कि उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बदल दिया जाए, हालांकि इस बात को लेकर पुष्कर सिंह धामी कभी भी आशंकित नजर नहीं आए लेकिन अब जबकि उन्हें पुनः उत्तराखंड का मुख्यमंत्री चुन लिया गया है। तो उनकी खुशी लाजमी है, और उनकी खुशी तथा कृतज्ञता उनके ट्वीट में नजर आ रही है।

बहरहाल उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के तौर पर पुनः पुष्कर सिंह धामी को चुना गया है। जल्द ही वह अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ शपथ लेंगे।

Recent Posts