Nirahua के बड़े भाई की पलट गई कार, हुए घायल,अस्पताल में भर्ती

Published by
Nirahua

Nirahua: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और हाल ही में आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर सांसद बने सुनील यादव निरहुआ के बड़े भाई विजयलाल यादव का एक्सीडेंट हो गया है । भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर सुनील यादव निरहुआ ने यह खबर सोशल मीडिया पर साझा की है । गुरुवार को अपराह्न उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने बड़े भाई के एक्सीडेंट में घायल होने की सूचना दी है ।

Nirahua

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी कार पलट गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है । उन्होंने बड़े भाई विजय लाल यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ।

कार के उड़े परखच्चे

Nirahua

भोजपुरी एक्टर सुनील यादव निरहुआ ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि उनके बड़े भाई की मार्ग दुर्घटना में कार पलट गई है । जानकारी के अनुसार निरहुआ के बड़े भाई विजयलाल लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे । कार में उनके साथ उनके कुछ साथी भी थे । इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे कार का अधिकांश हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है ।

जानकारी के अनुसार बाराबंकी के पास एक डिवाइडर से उनकी फार्च्यूनर कार टकरा गई और पलट गई है । बताया जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक थी जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई । कार की हालत देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार स्पीड में रही होगी ।

Nirahua ने बाबा विश्वनाथ से की सलामती की प्रार्थना

Nirahua

भाजपा सांसद और एक्टर सुनील यादव ने गुरुवार दोपहर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी । उन्होंने ट्वीट में लिखा कि बड़े भैया विजयलाल यादव जी का लखनऊ जाने के क्रम में एक्सीडेंट हो गया है । उन्होनें आगे लिखा कि भैया को वेदांता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि हम लोग भी जल्द वहां पहुंच रहे हैं । उन्होंने बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना करते हुए बड़े भैया विजयलाल यादव जी के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है ।

Nirahua

आजमगढ़ में Nirahua के खिलाफ किया था चुनाव प्रचार

Nirahua

हाल ही में आजमगढ़ और रामपुर में हुए उपचुनाव में भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच टक्कर देखने को मिली थी । बता दें कि जहां आजमगढ़ के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भोजपुरी एक्टर सुनील यादव निरहुआ प्रत्याशी थे तो वहीं समाजवादी पार्टी की पारम्परिक सीट मानी जा रही आजमगढ़ से पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के भतीजे धर्मेंद्र यादव समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी थे ।

यहां के उपचुनाव में बीजेपी और सपा के प्रत्याशियों के बीच टक्कर मानी जा रही थी । बता दें कि जहां सुनील यादव निरहुआ भाजपा में शामिल हैं वहीं उनके बड़े भाई विजयलाल यादव समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं । आजमगढ़ में हुए उपचुनाव में विजयलाल यादव समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार करते दिखे थे ।

यह देखना दिलचस्प था कि बड़े भाई विजयलाल यादव छोटे भाई और विरोधी पार्टी के प्रत्याशी सुनील यादव निरहुआ को हराने के लिए प्रचार करते दिख रहे थे । हालांकि यह अलग बात है कि काफी चुनाव प्रचार के बाद भी विजयलाल यादव छोटे भाई और एक्टर सुनील यादव निरहुआ को जीतने से रोक नहीं सके ।

देखिये कैसे निकलता है, अंडे से चूज़ा, मुर्गी, बकरी, बत्तख, कड़कनाथ, मछली और क्या पाल रहे एक साथ

सहारा में न‍िवेश करने वालों के ल‍िए बड़ा अपडेट, जानें-कहां गई आपकी रकम, सेबी ने सहारा पर ठोका जुर्माना..

Nirahua ने कहा जल्द पहुंच रहे हैं वेदांता अस्पताल

Nirahua

वहीं दुर्घटना की खबर मिलते ही सुनील यादव निरहुआ ने बड़े भाई विजयलाल यादव को अस्पताल देखने की बात ट्वीट में कही है । उन्होंने ट्वीट में कहा कि प्रवेशलाल और कवि जी जल्द ही भैया के पास पहुंच रहे हैं जबकि उन्होंने अपने बारे में कहा कि वह भी जल्द लखनऊ के वेदांता हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं । बता दें कि विजयलाल यादव को काफी चोटें आईं हैं ।

Recent Posts