Categories: राजनीती

Navjot Singh Sidhu अब तांत्रिक बने, चुनावी मंच पर मंत्र पढ़ते हुए नजर आए…

Published by
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu : कांग्रेस नेता तथा पार्टी के पंजाब प्रमुख Navjot Singh Sidhu बीते काफी समय से जबरदस्त सुर्खियों में है। Social media पर अक्सर उनके ऐसे वीडियो viral हो जाते हैं। जिसको देखकर users लोटपोट हो जाते हैं। इसी कड़ी में उनका एक video viral हो रहा है। जिसमें वह एक तांत्रिक की भूमिका में नजर आए हैं। यह video समय का है जब एक चुनावी सभा में व मंच पर बैठे हैं तथा आंख मूंदकर मंत्र उच्चारण करते नजर आ रहे हैं।

ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार का ये वीडियो है।


असल में इस viral video को एक user ने Twitter पर share किया है। एक online रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो मंगलवार का है। जब वो चुनाव प्रचार के लिए जोड़ा फाटक के लगभग दशमेश नगर गए हुए थे। इसी दौरान उन्होंने वहां राजविंदर मोहकमपुरा के निवास पर लोगों को संबोधित भी किया। ठीक इसी दौरान ही नवजोत सिंह सिद्धू का यह video viral हो गया।

अचानक से Navjot Singh Sidhu मंत्र पढ़ते लगे.


रिपोर्ट के अनुसार इस सभा में राजविंदर मोहकमपुरा लोगों को संबोधित ही कर रहे थे तथा उनके ठीक बगल में Navjot Singh Sidhu भी बैठे हुए थे। हालांकि इसी दौरान अचानक से नवजोत सिंह सिद्धू मंत्र पढ़ने लगे। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान वो अपने हाथों की उंगलियों के सहारे आंख मूंदकर कुछ गुदगुदा ते हुए नजर आए। ये वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया तथा इसे वायरल भी कर दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो खूब वायरल हो रहा


जैसे ही ये video viral हुआ, social media uses सिद्धू के मजे लेने लगे। चूंकि ये एक तथ्य है कि Navjot Singh Sidhu को उनके करीब से जानने वाले लोग यह बता रहे हैं कि वह एक आध्यात्मिक व्यक्ति हैं। पाठ तथा योग में उनकी गहरी आस्था भी है। हालांकि Navjot Singh Sidhu का ये video viral हो रहा है। कुछ user इससे पंजाब मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के ऐलान से भी जोड़कर चटकारे ले रहे हैं तथा कह रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू शायद बहुत दुखी भी हैं।

10 फीट ऊंची साइकिल,आखिर कैसे चलाते हैं ये

जानिए कैसे रख सकते हैं लीवर को स्वस्थ

मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए चरणजीत सिंह चन्नी का नाम


आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब चुनाव में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी का नाम कर दिया है। लुधियाना में बीते 6 फरवरी को ही एक रैली के मंच पर राहुल गांधी ने चरणजीत चन्नी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था। हालाकी नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थकों को उम्मीद थी कि चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ही उम्मीदवार होंगे लेकिन ऐसा बिलकुल ही नहीं हो सका।




Recent Posts