Categories: राजनीती

Mulayam Singh Yadav: आने वाला समय हमारा है- मैनपुरी में बोले मुलायम सिंह यादव

Published by
Mulayam Singh Yadav

मैनपुरी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी संस्थापक और सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भाजपा की नीति नफरत फैलाने वाली है। भाजपा वाले समाज को तोड़ रहे हैं जबकि समाजवादी पार्टी की नीति विकास और सबको साथ लेकर चलने की है। सपा सरंक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का होगा।

असली समाजवादी पार्टी यही है-मुलायम

Mulayam Singh Yadav

सपा सरंक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav आज मैनपुरी में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेटे अखिलेश यादव के साथ विधानसभा चुनावों की समीक्षा कर रहे थे। आवास विकास स्थित पार्टी के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि देश-प्रदेश के युवा अखिलेश के साथ खड़े हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के साथ ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ें। समाजवादी पार्टी युवाओं की पार्टी है। सपा सरंक्षक ने कहा कि अखिलेश के नेतृत्व में पार्टी अच्छा काम कर रही है।

साम्प्रदायिक शक्तियों से मुकाबला करने के लिए सबको समाजवादी पार्टी के साथ आना होगा । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आपसी सद्भाव और भाईचारे पर विश्वास करती है ।यही हमारा मूलमंत्र है।उन्होंने पार्टी कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएं। असली समाजवादी पार्टी यही है ।अखिलेश यादव अच्छा नेतृत्व कर रहे हैं । सबको साथ आना होगा।

मैनपुरी ने मुझे बहुत कुछ दिया-Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav

सपा सरंक्षक Mulayam Singh Yadav ने कहा कि मैनपुरी ने मुझे सांसद बनाया जिससे मैं रक्षा मंत्री की कुर्सी तक पहुंचा। उन्होंने मैनपुरी की जनता के बारे में कहा कि यहां के लोगों का प्यार बहुत मिला। समाजवादी पार्टी को यहां के लोगों ने बहुत कुछ दिया। हमारे समय मे भी हमें यहां एकमुश्त वोट मिलते थे।

करहल में पीड़ित किसानों से मिले अखिलेश

पिछले सप्ताह करहल विधानसभा के विक्रमपुर गांव की फसलों में आग लग जाने से कई बीघे की फसल जल कर राख हो गयी थी। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश ने योगी सरकार से पीड़ित किसानों की क्षति का आकलन कर मुआवजा देने के सिफारिश की है। बता दें कि पिछले सप्ताह आग लगने से कई एकड़ जमीन पर तैयार खड़ी फसल जल कर राख हो गयी थी।

Chaat King Hardayal Maurya जब किसी के घर पर पोछा मारते थे, सुनिए पूरी कहानी

 PM मोदी से क्या मांग रहीं PoK में गैंगरेप का शिकार हुई महिला?

Mulayam Singh Yadav

जनता की आवाज उठाएंगे-अखिलेश

Mulayam Singh Yadav

आवास विकास स्थित पार्टी दफ्तर में क्षेत्र वार कार्यकर्ताओं से चुनावी फीडबैक लेते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमें हर वर्ग,हर जाति के लोगों ने वोट दिया है। हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है और सीटें भी। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी शोषितों,वंचितों की आवाज उठाती रहेगी। भाजपा आज दमन और उत्पीड़न की कार्यवाही कर समाज मे खाई पैदा कर रही है । समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर तरीके से विरोध करती रहेगी।

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए उन्हें अपने क्षेत्रों की समस्याओं को उठाने और उनके निराकरण के प्रयास करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की विभाजनकारी नीति से सिर्फ समाजवादी पार्टी ही लड़ सकती है।

Recent Posts