Categories: News

Mrs. Chatterjee Vs Norway: बच्चों के लिए एक देश के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी रानी मुखर्जी,ट्रेलर हुआ रिलीज

Published by
Mrs. Chatterjee Vs Norway

mrs. chatterjee vs norway: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार रानी मुखर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं । न जाने कितनी ही फिल्मों में उन्होंने अपनी प्रतिभा से हर किसी को चौंकाया है । अब एक नए रंग रूप और रोल में वह फिर से रुपहले पर्दे पर दर्शकों के सामने आने वाली हैं । रानी मुखर्जी एक मां के किरदार में Mrs. Chatterjee Vs Norway में नजर आने वाली हैं । फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जबकि फिल्म सिनेमाघरों में अगले महीने 17 मार्च 2023 को रिलीज होने जा रही है । बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है ।

मां के किरदार में सिस्टम से लड़ती नजर आएंगी रानी

Mrs. Chatterjee Vs Norway

लंबे समय से फिल्मों में नजर नही आने वाली रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म Mrs. Chatterjee Vs Norway में नजर आने वाली हैं । इस फिल्म में रानी एक ऐसी मां के किरदार में नजर आएंगी जो अपने बच्चों को हासिल करने के लिए किसी व्यक्ति से नहीं बल्कि पूरे देश से लड़ती हैं । सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रानी एक सशक्त बंगाली महिला के किरदार में दर्शकों को रुलाती,भावुक करती नजर आएंगी । बता दें कि फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है ।

Mrs. Chatterjee Vs Norway

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म Mrs. Chatterjee Vs Norway अगले महीने 17 मार्च को रिलीज होने जा रही है । यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है । इस फिल्म के रानी ने सागरिका भट्टाचार्य का किरदार निभाया है जिन्हे साल 2011 में अपने ही बच्चों को हासिल करने के लिए नार्वे में कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी ।

बता दें कि 2011 में नार्वे की एक संस्था चाइल्ड वेलफेयर सर्विसेज ने नार्वे में रह रहे भारतीय कपल अनुरूप और सागरिका भट्टाचार्य पर अपने बच्चों के पालन पोषण में कोताही बरतने की वजह से दोनो बच्चों को मां बाप से अलग कर फास्टर केयर में भेज दिया था । संस्था का आरोप था कि भारतीय कपल ने बच्चे को भूखा रखा और उसे थप्पड़ भी मारा।

अश्लील भोजपुरी गाने भूल जायेंगे, इस लड़की के लिखे भोजपुरी गाने सुनकर

 बिहार के इस IAS के पास हैं इतने विभाग..कि नेमप्लेट पड़ गई छोटी; अब ट्वीट कर कही ये बात

नार्वे स्थित सीडब्ल्यूएस ने ये आरोप भी लगाया था कि बच्चों के खेलने के लिए कपल के पास पर्याप्त जगह नहीं है । संस्था ने फैसला किया था कि 18 वर्ष की उम्र तक बच्चे फास्टर केयर में ही रहेंगे साथ ही उन्हें अपने माता पिता से मिलने भी नहीं दिया जाएगा । इसके बाद मां सागरिका भट्टाचार्य ने बच्चों को पाने के लिए नार्वे के सिस्टम के खिलाफ करीब 10 सालों तक लंबी लड़ाई लड़ी थी । अब इन्ही का किरदार फिल्मी पर्दे पर रानी मुखर्जी निभाती नजर आएंगी।

देखें ट्रेलर

Mrs. Chatterjee Vs Norway

एमी इंटरटेनमेंट्स और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी Mrs. Chatterjee Vs Norway का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है । आशिमा छिब्बर निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी एक मां के किरदार में नजर आ रही हैं । मां की ममता और उसके संघर्षों को दर्शाती फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी एक सशक्त महिला के रूप में नजर आ रही हैं । ऐसे में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों को फिल्म के परदे पर आने का इंतजार है ।

17 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली रानी मुखर्जी ने एक साहसिक किरदार के जरिए वापसी की है । ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद से ही” मिसेज चटर्जी vs नार्वे” खबरों में छाई हुई है । दर्शकों को उत्सुकता है कि कैसे एक महिला एक देश और उसी के सिस्टम के खिलाफ लड़ती नजर आती है। वहीं रानी मुखर्जी द्वारा निभाया गया सागरिका भट्टाचार्य का रोल भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए तैयार है ।

हालांकि देखना होगा कि 17 मार्च को रिलीज के बाद दर्शक रानी मुखर्जी और “मिसेज चटर्जी vs नार्वे” को कितने नंबर देते हैं । बता दें कि रानी मुखर्जी की इससे पहले लंबे समय तक फिल्मी पर्दे से दूर रही थीं । वहीं अब एक दमदार किरदार के साथ वह फिल्मी दुनिया में धमाकेदार कदम रख रही हैं ।

Recent Posts