Manish Sisodia: भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल जी की हत्या करवाना चाहती है

Published by
Manish Sisodia

Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में भीड़ द्वारा किये गए हमले को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘कायराना हरकत’ करार दिया है।उन्होंने खुलकर आरोप लगाते हुए इसे बीजेपी की सोची-समझी साजिश बताया है।उन्होंने कहा कि बीजेपी के गुंडे मुख्यमंत्री केजरीवाल को मारना चाहते हैं क्योंकि वह चुनाव में केजरीवाल को हरा नहीं पाते इसलिए उन्हें रास्ते से हटा देना चाहते हैं।

Manish Sisodia

पंजाब के मुख्यमंत्री ने भी किया ट्वीट

पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और वरिष्ठ आप नेता भगवंत मान ने भी ट्वीट करते हुए मामले को बीजेपी की गहरी साजिश करार दिया है।उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,”पंजाब में आम आदमी पार्टी के हाथों करारी हार से बीजेपी की बौखलाहट साफ दिख रही है।पुलिस की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला एक कायराना हरकत है।अब ये साफ हो चुका है कि BJP को सिर्फ AAP और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है।

Manish Sisodia

क्या है मामला Manish Sisodia

ज्ञात हो कि आज सुबह करीब 11.30 बजे दिल्ली के cm अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में करीब 150-200 भाजयुमो(भारतीय जनता युवा मोर्चा)के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे थे।यह धरना प्रदर्शन पिछले दिनों आप प्रमुख द्वारा विधानसभा में फ़िल्म कश्मीर फाइल्स के पर दिए गए बयान को लेकर था।पुलिस के अनुसार करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री आवास का सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुस आए।उनके हाथ मे पेंट का डिब्बा था जिसे उन्होंने केजरीवाल के आवास के गेट पर फेंक दिया।उक्त घटना के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए करीब 70 लोगों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही कर रही है।

गजब की बारीकी चाहिए Chudiyan बनाने में, खुद देखिए Firozabad की चुड़ी

आर्थिक संकट को सुलझाने के लिए भारत के करीब आ रहा है श्रीलंका ?

कश्मीरी पंडितों पर बयान दिया था आप प्रमुख ने

Manish Sisodia

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही आप प्रमुख ने द कश्मीर फाइल्स की सदन में चर्चा करते हुए इसे यूट्यूब पर डालने को लेकर बयान दिया था।उन्होंने कहा था,”कश्मीर फाइल्स का निर्देशक करोड़ो कमा रहा है जबकि भाजपा के लोग पोस्टर लगाने में व्यस्त हैं।यदि इस फ़िल्म को सबको दिखाना ही है तो यू ट्यूब में डाल दो। टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है।”

केजरीवाल के इसी बयान पर भाजपा और उससे जुड़े संगठन उनसे नाराज चल रहे थे।इसी वजह से उनके घर के सामने विरोध स्वरूप वह धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

क्या कहा पुलिस ने

उत्तरी जिला DCP सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे 150-200 लोग अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर कश्मीर फाइल्स पर दिए गए उनके बयान से नाराज होकर धरना दे रहे थे।करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था तोड़कर आवास के समीप जा पहुंचे और पेंट का डिब्बा गेट पर फेंक दिया। 1 CCTV कैमरा और कुछ बूम बैरियर छतिग्रस्त पाए गए हैं।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अब तक 70 लोगों को हिरासत में लिया है और कार्यवाही कर रही है।

Manish Sisodia

Recent Posts