Mahatma Gandhi Death Anniversary: राहुल गांधी ने बापू को श्रद्धांजलि देने के बहाने हिंदुत्व पर साधा निशाना

Published by
Rahul Gandhi

Mahatma Gandhi Death Anniversary की 74वीं पुण्यतिथि पर ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट पर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने अपना जमकर गुस्सा निकाला है। असल में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा था कि एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी। सारे हिंदुत्व वादियों को यह लगता है कि गांधीजी नहीं रहे। जहां पर सत्य है वहां पर बाबू आज भी जिंदा है।



Mahatma Gandhi Death Anniversary फिलहाल राहुल गांधी के इस ट्वीट को रिट्वीट कर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने उन पर गांधी के नाम पर भारत को लूटने का आरोप भी लगाया है। अशोक पंडित ने राहुल पर हमला बोलते हुए यह लिखा कि अरे बिटवा कभी कबर उनके बारे में भी बात कर लिया करो जिन्होंने आपके पिता तथा दादी का कत्ल किया था। पूरी जिंदगी भर गांधी के नाम से ही पूरे देश को लूटते रहे, हिंदुओं को गांधी प्रेम की सर्टिफिकेट से आपसे नहीं चाहिए क्योंकि आपके हाथ तो सीखो तथा कश्मीरी खून से रंगे हुए हैं।

Social media पर फिल्ममेकर के इसी ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी


Mahatma Gandhi Death Anniversary एक ने यह लिखा कि गांधी जी देश का बंटवारा नहीं रोक सके, तो फिर आजादी कैसे दिला दिए। मैं यह क्यों कहूं कि दे दी हमें आजादी बिना खड्ग बिना ढाल जबकि हमें यह भी पता है कि लाखों लोगों का कत्लेआम हुआ है। क्या यह गीत उनके साथ साफ-साफ नाइंसाफी नहीं है। जिन्होंने इस देश के खातिर कुर्बानियां दी। फिर भी मैं यह पूछता हूं कि बंटवारा क्यों नहीं रुका।

हमने देखा है छात्रों कि विभत्स हालत, खान सर की छात्रों से अपील

क्या कारण है कि इतनी तेजी से फैल रहा Omicron..? एक स्टडी में चौंकाने वाला खुलासा हुआ


Mahatma Gandhi Death Anniversary एक नया ट्वीट किया कि ऐसा अधकचरा ज्ञान शाखा की देन है। इनका अस्तित्व इसी झूठ पर टिका है। गोडसे तो पूर्जा था दिमाग तथा सामान किसी और का था यह सत्य सर्वविदित है अंधभक्त ही अंधे होते हैं।

Recent Posts