Categories: News

Flipkart पर फूटा लोगों का गुस्सा, कम्पनी की तुलना नापतौल से की, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ये हैशटैग

Published by
Flipkart

Flipkart: हाल ही में ई कामर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल का आयोजन किया था जिसके बारे में कम्पनी ने दावा किया था कि इस सेल में वह सस्ता सामान यूज़र्स को उपलब्ध करवाएगी । वहीं सेल के दौरान कम्पनी के खराब व्यवहार की शिकायतें भी आईं और फ्लिपकार्ट पर लोगों ने फ्रॉड करने का आरोप लगाया ।

यही नहीं इसकी शिकायत करते हुए यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव भी साझा किए जिससे देखते ही देखते माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फ्लिपकार्ट के खिलाफ हैशटैग #Flipkartdoglahai ट्रेंड करने लगा । जानकारी के मुताबिक अब तक इस हैशटैग का उपयोग कर हजारों यूज़र्स ने कम्पनी की शिकायत की है ।

Flipkart पर यूज़र्स ने लगाया बड़ा आरोप

Flipkart

नवरात्रि के अवसर पर हर वर्ष की तरह इस बार भी इस ई कामर्स कम्पनी ने बिग बिलियन डेज सेल अनाउंस की थी । यह सेल 23 से 30 सितंबर तक आयोजित हुई थी । जहां कम्पनी ने इस सेल में महंगे सामानों को बम्पर छूट के साथ बेचने का दावा किया था वहीं अब लोगों का गुस्सा इस कम्पनी पर फूट पड़ा है ।

लोग ट्विटर पर कम्पनी के खिलाफ काफी बुरा भला कह रहे हैं और लोगों के साथ धोखा करने का आरोप लगा रहे हैं । यही नहीं इस पापुलर कम्पनी के खिलाफ लोगों का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा है कि लोग फ्लिपकार्ट की तुलना नापतौल, स्नैपडील जैसी साइट्स से करने लगे हैं ।

आर्डर कैंसेल करने के लग रहे आरोप

Flipkart

ट्विटर पर इस ई कॉमर्स साइट के खिलाफ लोग भड़के हुए हैं । यही वजह है कि इस पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म के खिलाफ ट्विटर पर #FlipkartDoglaHai हैशटैग ट्रेंड कर रहा है । इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लोग बता रहे हैं कि कैसे कम्पनी ने उनको धोखा दिया है । बता दें कि ज्यादातर यूज़र्स आर्डर कैंसेल होने का आरोप लगा रहे हैं ।

यूज़र्स का आरोप है कि इस सेल में पहले तो कम्पनी ने बेहद कम दामों में सामानों की प्राइस लिस्टिंग की फिर बाद में जब ग्राहक ने सामान खरीदा तो उसका आर्डर कैंसेल कर दिया । ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ इस तरह की शिकायत एक दो नहीं बल्कि कई यूज़र्स ने की है ।

Flipkart
Flipkart

यूज़र्स ने कम्पनी को बताया- धोखेबाज

Flipkart

ग्रेजुएट चाय वाली के बाद अब मिलिए यूपी चाय वाली लड़कियों से

3500 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे विमान में की गई फायरिंग, गोली सीधा पैसेंजर को जा लगी

ट्विटर पर हजारों की संख्या में यूज़र्स ने ई कामर्स साइट फ्लिपकार्ट के खिलाफ हैशटैग चलाते हुए भड़ास निकाली है । जहां एक तरफ कम्पनी द्वारा लोगों को धोखा देने का आरोप लग रहा है वहीं लोगों का आरोप है कि यह शॉपिंग प्लेटफॉर्म जानबूझकर कस्टमर्स की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहा है । ट्विटर पर #FlipcartDoglaHai हैशटैग के साथ गौरव कुमार नाम के यूजर ने अपने आर्डर किये गए सामान का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कम्पनी द्वारा आर्डर कैंसेल कर देने का आरोप लगाया है ।

Flipkart

वहीं एक अन्य यूजर Kishan Yadav ने इस हैशटैग के साथ आरोप लगाया है कि वह फ्लिपकार्ट का प्राइम मेम्बर है जबकि उसे इसका कोई फायदा नहीं मिला । यूजर ने शिकायत करते हुए लिखा है कि उसके वालेट से कम्पनी ने न सिर्फ पैसे काट लिए बल्कि उसका आर्डर भी कैंसेल कर दिया ।

Flipkart

बता दें कि इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए हजारों यूज़र्स ने कम्पनी द्वारा उनके साथ फ्रॉड करने की शिकायत की है । वहीं ज्यादातर लोगों ने कम्पनी द्वारा बिग बिलियन के नाम पर फेक सेल आयोजित करने का आरोप लगाया है ।

Recent Posts