Categories: News

Company Hiring: अंगूर अपने हाथों से खिलाने की निकली नौकरी, बढ़िया Salary रहना खाना और शराब बिल्कुल फ्री

Published by
Company Hiring

Company Hiring: अंगूर खिलाने की नौकरी करने के लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। जैसे आवेदक के हाथ सुंदर होने चाहिए। उसे यूनान और लैटिन भाषा की जानकारी हो। सेलेक्ट होने के बाद कर्मचारी को अतिरिक्त भत्ता भी दिया जाएगा। जिसमें नियमित मेनीक्योर,अच्छा भोजन और शराब है। सोशल मीडिया पर इस जॉब का विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है।

एक रेस्टोरेंट ने दिया अजीबोगरीब जॉब का ऑफर

आज के बेरोजगारी के दौर में लोग नौकरी के लिए इतना परेशान हैं की कोई भी काम करने के लिए वह तैयार हो जाते हैं। लेकिन कल्पना कीजिए कि अगर आपको किसी को अंगूर खिलाने की नौकरी का ऑफर दिया जाए तो आपको कैसा लगेगा यह कोई कॉमेडी नहीं है बल्कि रेस्टोरेंट के द्वारा जारी किए गए जॉब के लिए एक ऑफर का विज्ञापन है।

Company Hiring

एक रेस्टोरेंट में ऐसे कर्मचारियों की तलाश की जा रही है कि वह अपने हाथों से अंगूर खिला सके। इसीलिए इस रेस्टोरेंट में अंगूर खिलाने वाले की नौकरी निकाली है और इसके लिए उसने बकायदा विज्ञापन भी जारी किया है।

लंदन में स्थित ‌पॉश रेस्टोरेंट्स में है यह वैकेंसी

एक रिपोर्ट के अनुसार लंदन शहर में स्थित एक रेस्टोरेंट जिसका नाम पॉश है। यह रेस्टोरेंट ब्रिटिश के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन‌ Richard Caring का है। इस रेस्टोरेंट में बीते दिनों अखबार में नौकरी के लिए विज्ञापन दिया जिसमें उनको ग्रेप्सफीडर की जॉब के लिए लोगों की जरूरत है और इच्छुक व्यक्ति उनसे संपर्क कर सकते हैं। जॉब को अचीव करने के लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं इन शर्तों के मुताबिक जॉब करने वाले के हाथ सुंदर होने चाहिए और उसे यूनानी और लैटिन भाषा की बुनियादी जानकारी होनी चाहिए।

Company Hiring

मथुरा में बहती है ऐसी नदी जो हर 3 महीने पर रंग बदलती है, खुद देखिए

मेट्रो में सीट पर पैर फैलाकर बैठी लड़की की फ़ोटो शेयर कर बुरी तरह फंस गईं IAS, लोगों ने जमकर ली क्लास

अच्छी सैलरी के साथ रहना खाना और शराब फ्री

इस विज्ञापन के मुताबिक सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट को अच्छा वेतन तो मिलेगा ही इसके अलावा अतिरिक्त भत्ता भी दिया जाएगा जिसमें अच्छा भोजन, रहना और शराब है। यानी इस जॉब में सेलेक्ट होने वाले कर्मचारी को अच्छी सैलरी तो मिल रही है उसके साथ साथ उनको मेनीक्योर्ड की सुविधा,रहना और अच्छा भोजन तथा सबसे बड़ी बात कि शराब भी अतिरिक्त भत्ते के रूप में दी जा रही है।

ग्राहकों को खिलाना है अपने हाथों से अंगूर

Company Hiring

Company Hiring, इस जॉब में सेलेक्ट हुए व्यक्ति को रेस्टोरेंट में आए कस्टमर को अपने हाथों से अंगूर खिलाना होगा। रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि इसके माध्यम से डिनर करके आए व्यक्ति को प्राचीन समय के रोम और ग्रीस के गौरवशाली दिनों की याद कराएंगे और यह एक भव्यता और विलासिता का सम्मिश्रण होगा। रेस्टोरेंट्स के द्वारा निकाला गया यह विज्ञापन इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने कहा है कि इस जमाने में राजा महाराजा की तरह लाइफस्टाइल मिल रही है वहीं दूसरे ने कहा है यह कोई बहुत बेहतरीन आईडिया नहीं है।जो भी हो लोगों ने रेस्टोरेंट्स के द्वारा विज्ञापन में इस आइडिया को काफी पसंद किया है।

Recent Posts