Categories: News

Chhattisgarh: सौतेले बाप ने किया बेटी का बलात्कार, FIR दर्ज

Published by

Chhattisgarh के कोरबा में एक हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला है यहां सौतेले बाप ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया है। आरोपी बाप आइसक्रीम दिलाने के बहाने लड़की को साथ लेकर गया था। देर रात आरोपी ने लड़की को कमरे में बुलाया तो उसने पड़ोसियों से शिकायत की। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इससे दो दिन पहले आरोपी का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। इस पर वह बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई है। FIR दर्ज होने के बाद से आरोपी भाग गया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh

आरोपी के पहले से हैं 2 बच्चे

जानकारी के अनुसार मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी महिला का पति उसे करीब 2 साल पहले छोड़कर कहीं चला गया। महिला के 4 बच्चे हैं। इनमें पीड़ित लड़की सबसे बड़ी है। पति के छोड़कर जाने के बाद महिला ने करीब 2 माह पहले ही दूसरी शादी कर ली। दूसरे पति के भी पहले से 2 बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले पति-पत्नी का झगड़ा हुआ था। इस बात से महिला बिना बताए कहीं चली गई। घर में सभी 6 बच्चे और साथ में आरोपी पिता ही था।

आइसक्रीम खरीदने के बहाने किया दुष्कर्म

Chhattisgarh

पहले गार्ड फिर चपरासी, अब उसी यूनिवर्सिटी में बन गए सहायक प्रोफेसर; नियुक्ति सवालों के घेरे में

एक मां इतनी मजबूर क्यू हो गई की आपने बच्चे को 11 साल से जानवर की तरह बांध रखी है

रविवार को नाबालिग लड़की को आरोपी बाप ने आइसक्रीम खिलाने की बात कही और अपने साथ कौहड़िया ले गया। वहां आरोपी बाप ने लड़की से दुष्कर्म किया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर लड़की डर गई। फिर दोनों घर लौट आए। आधी रात को फिर आरोपी ने लड़की को कमरे में बुलाया तो वह डरकर भाग गई। उसने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी तो मामला पुलिस तक पहुंचा। जब इस बात की भनक आरोपी को लगी तो वह घर से भाग निकला।

आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस

Chhattisgarh

Chhattisgarh के मानिकपुर चौकी प्रभारी ललन पटेल ने बताया है कि दुष्कर्मी बाप की एक बेटी और एक बेटा है। उसकी पत्नी के भाग जाने के बाद उसने दूसरी शादी की और फिर दूसरी महिला के साथ ही रहने के लिए आ गया था। लड़की के बयान लिए गए हैं जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी मां को भी तलाश करने का प्रयत्न किया जा रहा है।

आरोपी बाप ने फिर 2 लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया तो वह भाग गई, इसके बाद मामला खुल गया। लड़की के बयान के लिए महिला पुलिसकर्मियों को भेजा गया था।उसने पूछताछ में दुष्कर्म की पुष्टि की है,आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म rape और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम उसकी तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लड़की को आज मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जाएगा।

Recent Posts