Categories: News

Bugatti Car: मात्र 2 सेकंड में 100 की स्पीड.. राजस्थान के एक लड़के ने चलाई 56 करोड़ की कार!

Bugatti Car

रॉयल लुक के लिए भी जानी जाती है बुगाटी

बुगाटी दुनिया की उन कारों में शामिल है, जो अपनी स्‍पीड के साथ साथ अपने रॉयल लुक के लिए भी जानी जाती है. इस कार की टेस्‍ट राइड, यूट्यूबर अमित शर्मा ने की है. अमित ने जो कार चलाई है, उसके मालिक यूट्यूबर कार्ल रुनेफेल्‍ट हैं. दुबई में रहते हैं कार्ल. अमित शर्मा ने बुगाटी की पॉवर, स्‍पीडिंग, और इंटीरियर की भी जमकर तारीफ की.

दुनिया की महंगी कारों में शुमार है Bugatti Car

Bugatti Car

दिल्ली के स्कूल में पढ़ने वाला ये बच्चा pen बेचता है, पर इंग्लिश फर्राटे से बोलता है

कॉमेडी किंग Kapil Sharma के साथ हुई थी अली असगर की बहस, सुनील का दिया साथ, छोड़ना पड़ा टीवी शो?

राजस्थान के रहने वाले एक यूट्यूबर का इस कार टेस्ट ड्राइव का वीडियो वायरल हो रहा है. Crazy XYZ नाम के इस यूट्यूब चैनल को चलाने वाले अमित शर्मा, दुनिया की महंगी कारों में शामिल बुगाटी की टेस्ट ड्राइव भी की.

अमित ने बतलाया कि यह कार अगर भारत में मंगाई जाए तो टैक्‍स लगाकर इसकी कीमत करीब 56 करोड़ रुपए के आसपास बैठेगी. उन्होंने आगे बताया कि बुगाटी कार की आवाज, लैंबोर्गिनी और फरारी से थोड़ी हटकर है. यह कार महज 2 सेकंड के अंदर ही 100 किलोमीटर/ घंटा तक की स्‍पीड हासिल कर लेती है.

अमित ने जो कार चलाई उस कार के मालिक यूट्यूबर कार्ल रुनेफेल्‍ट (Carl Runefelt) हैं. अमित ने बताया कि इस कार में जो भी पावर है, वह किसी और दूसरी कार में उन्होंने नही देखी है. आपको बता दें कि अमित ने आईआईटी से पढ़ाई भी की है और अक्सर टेक्नोलॉजी और साइंस से जुड़े वीडियो भी अपलोड करते रहते हैं.

Bugatti Car

1060 हॉर्स पावर, 16 सिलेंडर

अमित शर्मा ने इस प्रीमियम बुगाटी कार का इंटीरियर भी वीडियो में दिखाया. इस कार में 16 सिलेंडर वाला इंजन लगा है जो कि 1060 हॉर्स पॉवर जेनरेट करता है.

आपको बता दें कि अमित ने यह जो कार चलाई उसके मालिक कार्ल खुद भी एक काफी फेमस यूट्यूबर हैं. उनके यूट्यूब पर करीब 1 लाख 40 हजार के तक सब्‍सक्राइबर्स हैं. कार्ल भी अपने यूट्यूब चैनल पर काफी प्रेरणादायक और कई कारों से जुड़े वीडियो अपलोड करते रहते हैं.

वहीं, इसके साथ ही अमित का Crazy XYZ भी काफी पॉपुलर यूट्यूब चैनल हैं. इस चैनल के भी करीब 2 करोड़ 29 लाख से भी ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं.

CHANDRA PRAKASH YADAV

Why So Serious??

Recent Posts