Categories: Viral News

चाय बेचकर सपनों को पूरा करेगी Bihar की ये Student, ‘B-Tech Chaiwali’ के नाम से Faridabad में खोली दुकान

Published by

B-Tech Chaiwali: Patna में Graduate Chaiwali के बाद अब Faridabad में Bihar की B.tech Chaiwali के चर्चे हैं। दरअसल Faridabad में एक B-Tech Chaiwali ने चाय का स्टॉल लगाया है। चाय का स्टॉल लगाने वाली युवती का नाम वर्तिका सिंह है एवं वह लंबे वक्त से अपना Business शुरू करना चाह रही थी। जिसके बाद वर्तिका ने अपना B.tech Chaiwali के नाम से चाय की दुकान शुरू कर दी। इसके बाद उसने एक video social media platform Instagram पर share किया।

B-Tech Chaiwali

इस video में वह अपने Start-up के बारे में बात कर रही है। इसमें वो बता रही है कि वो लंबे वक्त से अपना Business शुरू कर चाह रही थी। Business शुरू करने को लेकर वो इतनी उत्सुक थी उसने B.Tech Degree पूरा करने का इंतजार नहीं किया।

Video हो रहा है तेजी से B-Tech Chaiwali

वर्तिका का यह video तेजी से viral हो रहा है। लोग उसके सोच एवं साहस को सलाम कर रहे हैं। उसके video को 50 हजार बार से अधिक देखा गया है। Social media user ने वर्तिका के आत्मनिर्भर होने के प्रयास की तारीफ की है।

बाप रे! बच्चे दूर से ही अच्छे 600 KM का सफर चंठ बच्ची के साथ

नर्स ने 11 हजार में मां से जबरन खरीदा नवजात, बच्चे को बेचने के मामले का हुआ पर्दाफाश

B-Tech Chaiwali

10 रुपए की रेगुलर टी Regular Tea

B.tech Chaiwali इस video में वह बता रही है कि उसने Faridabad में Green field के पास एक चाय की दुकान खोली है। यहां पर उसकी चाय की दुकान शाम साढ़े पांच बजे से रात 9 बजे तक खुला रहता है। जहां वह मसाला चाय एवं नींबू की Tea को 20 रुपए में प्रति कप के हिसाब से बेचती है। इसके साथ ही यहां Regular Tea 10 रुपए प्रति कप मिलता है।

B-Tech Chaiwali

गया में Modi चाय पकौड़ा की दुकान

इससे पहले Bihar के गया में बलबीर नाम के एक युवक ने मोदी आत्मनिर्भर चाय पकौड़े की दुकान खोली है। पहले कोलकाता में Private job करने वाले बलबीर पीएम मोदी के स्वरोजगार से प्रभावित हुआ एवं इसके बाद से उसने चाय पकौड़े की दुकान खोली। बलबीर इस दुकान में 10 हजार रुपए की बिक्री करते हैं एवं अच्छी खासी कमाई भी करते हैं। बलबीर ने दुकान की कमाई से अपने भाई जयंत को पढ़ा लिखाकर बिहार पुलिस में दारोगा बनाया है। बलबीर की दुकान में PM Narendra Modi की पोस्टर लगी है। यहां 10 रुपए का कुल्हड़ चाय एवं 20 रुपए में पकौड़ा मिलता है।

Recent Posts